गोपालगंज में रहस्मय ढंग से दो बच्चे हुए गायब, ढूढने में जुटी पुलिस, नहीं मिला रहा है कोई सुराग

गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र के मछागर लछीराम गांव के दो बच्चें रहस्यमय ढंग से रविवार की शाम को गायब हो गये। उनके गायब होने के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई है। वही पुलिस सूचना पाकर गायब बच्चों के तलाश में जुट गई है। हालाकिं गायब एक बच्चें की मां ने थाना में आवेदन देकर बच्चों की सकुशल बरामदगी हेतु करवाई करने की मांग की है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मछागर लछीराम गांव की रंजु देवी बुधवार को शिव चर्चा के लिए उनके घर उनकी सास की बहन सरस्वती देवी जो गोपालगंज की रहने वाली हैं एवं एक अन्य महिला उनके सास की मौसेरी ननद चमेली देवी आई थी। रविवार की दोपहर वो अपने बेटे तथा वंशीधर उमवि का कक्षा 3 का छात्र 10 वर्षीय राहुल कुमार बच्चे को अपनी सास के हवाले करके घरेलू सामान खरीदने के लिए हथुआ बाजार गई थी। शाम करीब 5 बजे लौटने के बाद उनकी सास द्वारा बताया गया कि उनका लड़का लापता है। हालाकिं काफी खोज बीन के बाद यह भी पता चल कि उनका लड़का एवं गांव के ही हीरालाल बांसफोर  का 8 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार एक साथ शाम 4 बजे हरमन बैठा नामक व्यक्ति के दरवाजे पर खेल रहे थे। बतादें कि गायब उक्त दोनों लड़को के पिता विदेश में नौकरी करते हैं।

सास ने बताया कि शिव चर्चा के लिए आई दोनों महिला रिश्तेदारों को छोड़ने वह गांव के जिन्न बाबा के स्थान पर गई थी। तथा साथ में राहुल और हीरालाल बांसफोर का पुत्र नीरज कुमार भी था। जिसके बाद से उक्त दोनों लड़के रहस्मय तरीके से गायब है। पीड़िता एवं उसकी सास द्वारा आसपास के घरों तथा अगल-बगल के गांव में काफी खोजबीन करने पर भी उक्त दोनों बच्चों का कहीं पता नहीं चला। इस मामले में पीड़िता ने थाना में गायब बच्चों की बरामदगी हेतु कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने दोनों बच्चों की बरामदगी के लिए छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!