गोपालगंज में बीजेपी के महामंत्री के घर अराजक तत्वों ने लगाई आग, लाखो की संपत्ति जलकर राख

गोपालगंज के बैकुंठपुर में बीजेपी के महामंत्री के घर रविवार की देर रात अराजक तत्वों ने आग लगा दिया। जिसमे उनका सारा सामान और एक गाड़ी भी जलकर राख हो गई। घटना के बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। वही सूचना पाकर पुलिस मौके पर पंहुच कर जांच में जुट गई।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के हमीदपुर गांव के निवासी तथा भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री हेमंत कुशवाहा के परिवार के लोग घर में सोये हुए थे। उसी दौरान रविवार की रात में अज्ञात असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी, जिससे करीब सात लाख रुपए मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गई। परिजनों को जानकारी तब हुई जब घर में तेज आग की लपटे उठी। तेज लपटें देख कर परिजनों की नींद खुली और अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह जान बचाकर परिवार के सभी सदस्य बाहर भाग निकले। लेकिन संपत्ति नहीं बचाई जा सकी। आगलगी में खाद्यान्न, नकदी, कपड़ा, जेवर, बर्तन के अलावे एक कार व एक बाइक भी जलकर राख हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही सोमवार की सुबह बैकुंठपुर विधायक मिथिलेश तिवारी भाजपा नेता के घर पहुंच कर पुरे प्रकरण की जानकारी ली। उन्होंने पीड़ित परिजनों को सांत्वना देते हुए घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार से त्वरित कार्रवाई की मांग की। विधायक ने आईजी, डीआईजी तथा पुलिस अधीक्षक से घटना में शामिल लोगों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। विधायक ने कहा कि इस घटना में शामिल अपराधी चाहे जितने भी बड़े हो उनके खिलाफ हर हाल में कार्रवाई होनी चाहिए। हालांकि सोमवार की शाम तक भाजपा नेता हेमंत कुशवाहा के घर सांत्वना देने वाले लोगों की भीड़ जुटी रही। कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष शौकत अली ने भी घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!