Thu. Aug 22nd, 2019

गोपालगंज: सड़क दुर्घटना में आर्मी जवान की मौत, तिरंगे में लिपटे शव को जवानों ने दी सलामी

गोपालगंज के विजयीपुर थाना के कुटिया छितौना गांव निवासी आर्मी जवान की इलाज के क्रम में लखनऊ में मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही जवान के घर पर कोहराम मच गया.

मिली जानकारी के अनुसार कुटिया छितौना गांव निवासी रमेश यादव के पुत्र नीरज कुमार लगभग छह माह पूर्व आर्मी में भर्ती हुआ था. वह नासिक में छह माह का ट्रेनिंग लेने के बाद एक माह की छुट्टी लेकर घर आया था. घर आने के बाद वह अपने पिता से मिलने के लिए यूपी के लखीमपुर खीरी जा रहा था. तभी उसकी देवरिया जिले के भाटपार रानी थाना के पकड़ी बाबू चौक के पास एक कमांडर जीप से उसका आमने-सामने भिडंत हो गई. जिसमे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. भाटपार पीएचसी में उसका इलाज करने के बाद उसे लखनऊ सेना के अस्पताल में रेफर कार दिया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया. घर पर शव के पंहुचते ही पूरा गांव रो पड़ा.

मृतक के पिता रमेश यादव उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक सुगर मिल में काम करते थे. छुट्टी में आने के बाद उसे पिता से मिलने की इच्छा हुई कि फिर मुझे छह माह बाद आना इसीलिए जरा पिता से मुलाकात कर लू, नीरज दो भाईयों में सबसे छोटा तथा अविवाहित था.  घर पर एक माह की छुट्टी बिताने के बाद उसे पुनः 20 जनवरी को नासिक जाकर डियूटी ज्वाइन करना था. अभी उसकी ट्रेनिग के कुछ माह बाकी थे लेकिन सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!