गोपालगंज में बलथरी चेकपोस्ट पर छापेमारी, पांच संदिग्ध सहित तीन दलाल रंगे हाथों गिरफ्तार

गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र स्थित बलथरी चेक पोस्ट पर गलत तरीके से वाहन पास कराते तीन दलाल को एसडीएम ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पांच संदिग्ध को भी पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उनके पास से एक स्कोर्पियों गाड़ी तथा एक बाइक भी बरामद कर जप्त किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन को गुप्त सूचना मिली थी बलथरी चेकपोस्ट पर दलालों द्वारा मिलकर गाड़िया पार कराई जा रही है. जिसके बाद रविवार की देर रात एसडीएम वर्षा सिंह और एसडीपीओ विनय तिवारी के नेतृत्व में छापेमारी की गई. जहां ट्रक को पास कराते बलथरी गांव के तीन दलालों को गिरफ्तार कर लिया. वही पांच अन्य संदिग्ध भी गिरफ्तार किये गये. प्रशासन गिरफ्तार तीनो से पूछताछ के बाद एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार दलालों में कुचायकोट थाना के बलथरी गांव निवासी राजेश कुमार,अरविंद शाही और अनुज शाही शामिल है. एसडीएम ने बताया की पकड़े गये तीनो लोग नशे में थे तथा अनुज शाही के पास से गांजा की पुड़िया भी बरामद की गई है.

वही चेकपोस्ट से प्रशासन ने पांच संदिग्ध लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. चेक पोस्ट से हिरासत में लिए गये संदिग्धों में यादोपुर थाना के अरमान अली, मंसूर आलम, थावे के अमेठी गांव के शहीद मियां अरवल जिले के विष्णु विगहा निवासी नितीश कुमार तथा महुआरी निवासी सुकेन्द्र कुमार  को हिरासत में लिया गया है. पकड़े गये पांचो लड़के नवालिग़ है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. अगर जांच जे दोषी पाए जाते है तो उन्हें रिमांड होम भेजा जायेगा.

प्रशासन ने मौके से एक पटना नम्बर की स्कोर्पियों बीआर-01-सीबी-8790 तथा दूसरी पटना नम्बर की हीरो बाइक बीआर 01-बीएच 1774 को बरामद कर जप्त कर लिया है. पुलिस पकड़े गये वाहनों की भी जांच कर रही है.

जिला प्रशासन के इस कारवाई से चेक पोस्ट पर हड़कंप मच गया. तमाम लोग जो ट्रको के अवैध इंट्री के कार्य में लगे हुए थे वे भाग खड़े हुए. प्रशासन द्वारा एक घंटे तक चेक पोस्ट की गतिविधियों को गहराई से जांच की गई. देर रात तक चली कारवाई के बाद सोमवार को एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार सभी को जेल भेज दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!