गोपालगंज के उचकागांव में सांसद एवं विधायक ने किया बाबा भूतनाथ के मूर्ति का अनावरण

गोपालगंज के उचकागांव प्रखंड के बलेसरा स्थित बाबा भूतनाथ बड़वा आश्रम में बाबा भूतनाथ के मूर्ति का अनावरण समारोह पूर्वक किया गया। जिसका उद्घाटन सांसद जनक राम और हथुआ विधायक सह जदयू के राष्ट्रीय सचिव रामसेवक सिंह ने संयुक्त रूप से पर्दा उठा कर किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद जनक राम ने कहा कि बाबा भूतनाथ के माता-पिता ही है भगवान के सिद्धांतों ही केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार काम कर रही है और वृद्धों को सहारा देने के लिए अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री बीमा योजना जैसी कई योजनाएं सरकार द्वारा संचालित किया जा रहा हैं। कबीर और बाबा भूतनाथ जैसे महापुरुषों पर बड़े-बड़े विश्वविद्यालय छात्रों से अब पीएचडी फैलोशिप करवा रहे हैं। यह हमारे लिए गौरव की बात है।

वहीं जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह विधायक रामसेवक सिंह ने कहा कि बाबा भूतनाथ माता पिता और असहाय वृद्ध लोगों के सेवा के लिए लोगों को हमेशा प्रेरित करते थे और भटके हुए लोगों को मार्ग दिखाने का काम करते थे। उन्हें आज भी जिले से लेकर प्रदेश के कोने-कोने में महापुरुषों के श्रेणी में गिना जाता है। इस दौरान विधायक ने अन्न उपजाने वाले किसानों को भी धरती का भगवान कहा। उन्होने कहा कि अन्न उपजाने वाले भगवान के लिए प्रदेश की नीतीश सरकार अनुदान पर बोरिंग कराने, बिजली से पटवन करने वाली पंपसेट पर अनुदान सहित कई योजनाओं को संचालित कर रही है। इन योजनाओं के सहारे किसान अपने आर्थिक स्थिति को सुधार सकते हैं।

कार्यक्रम के दौरान बाबा भूतनाथ बड़वा आश्रम के अध्यक्ष शंभूनाथ सिंह, परशुराम सिंह उर्फ मामा जी, प्रोफेसर सर्फुद्दीन साहब, भाजपा नेता मकसूदन सिंह कुशवाहा, धर्मनाथ सिंह कुशवाहा, सत्यदेव सिंह, महंत प्रेमसरण साहेब, बाबा गणेश मिश्र,अयोध्या से आए संत नंदकिशोर शास्त्री सहित कई धर्मों से आए धर्मावलंबियों ने सभा को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!