गोपालगंज

गोपालगंज में मीरगंज के साहू जैन बालिका स्कूल में डीएलएड अभ्यर्थियों की पिटाई का वीडियो वायरल

गोपालगंज में डीएलएड के परिक्षार्थियो की पिटाई का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमे प्रैक्टिकल की परीक्षा देने गए कुछ अभ्यर्थियो का लाठी डंडों से जमकर पिटाई की जा रही है. पिटाई का आरोप इंटर कॉलेज के चपरासी और शिक्षको पर लगा है. यह विडियो मीरगंज के साहू जैन गर्ल्स इंटर कॉलेज की है. यह विडियो शनिवार का उस वक़्त का है. जब सैकड़ो की संख्या में डीएलएड के परीक्षार्थी मीरगंज स्थित साहू जैन इंटर कॉलेज में प्रैक्टिकल की परीक्षा देने गए थे.

दावा किया गया है कि प्रैक्टिकल की परीक्षा से पूर्व सभी अभ्यर्थियो से चार सौ रूपये प्रत्येक अभ्यर्थी पैसे की मांग की गयी. जब अभ्यर्थियो ने किसी तरह की पैसे देने से इंकार किया तो इसको लेकर इंटर कॉलेज के कर्मिओ और अभ्यर्थियो से जमकर बहस हुई. फिर गाली गलौज शुरू हो गया. इसी गली गलौज के बाद कॉलेज का एक स्टाफ अपने हाथ में लाठी लेकर आया और अभ्यर्थियो से भिड गया. इस वीडियो में दिख रहा है कि बाद में कॉलेज के शिक्षक जिसमे महिला शिक्षक भी शामिल है वे अभ्यर्थियो की पिटाई कर रहे है. जिन अभ्यर्थियो क पिटाई की गयी है. उसमे कुछ महिलाये भी शामिल है. जो नकाब पहने हुए है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद डीएलएड के अभ्यर्थियो में ख़ासा आक्रोश है. हलाकि इस मामले में जब कॉलेज के प्राचार्य और शिक्षको से संपर्क करने की कोशिश की गयी तो कोई भी जवाब देने के लिए उपलब्ध नहीं हो सका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!