गोपालगंज

गोपालगंज में ट्रक ने साइकिल सवार को कुचला, इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हुई मौत

गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के दानापुर गांव के समीप एनएच 28 पर एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार राजमिस्त्री को कुचल डाला। जिससे उनकी मौत हो गई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ट्रक को जप्त कर लिया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार मांझा थाना के मधु सरेया गांव निवासी लगन देव गिरी अपनी साइकिल लेकर दानापुर चौक पर बनवाने गए थे। लौटते वक्त उनको रात हो गई। जैसे ही वह साइकिल लेकर दानापुर चौक से घर के तरफ बढ़े ही थे कि तभी एफसीआई गोदाम से अनाज लोड़ कर गोपालगंज की तरफ आ रहे ट्रक में उन्हें कुचल दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी हालत में अगल-बगल के लोगों और परिजनों ने उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई। घटना के बाद उनके घर में कोहराम मच गया।

बता दें कि राजमिस्त्री लग्नदेव गिरि अपनी मेहनत के बल पर पत्नी सहित चार बच्चों का भरण पोषण और पढ़ाई लिखाई का काम करतें थे। लेकिन इस घटना से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। पत्नी बबीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मांझा थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक जप्त कर लिया गया है। जबकि चालक घटना के बाद फरार है। उसकी खोजबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!