गोपालगंज डीएम आवास पर तैनात होमगार्ड जवान से घर लौटने के दौरान बाइक लूट की कोशिश

गोपालगंज डीएम आवास से डियूटी कर घर लौट रहे होमगार्ड जवान को स्कोर्पियों सवार बदमाशो ने लुटने की कोशिश की। लेकिन अपने विवेक के बल पर वह बच गया। बाद में ग्रामीणों के शोर-शराबा के बाद बदमाश फरार हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार थावे थाना क्षेत्र के चनावे  एनएच-85 पर गुरुवार की  रात होमगार्ड जवान अनिल कुमार बैठा को उस समय बदमाशों ने निशाना बनाने की कोशिश की जब वे गोपालगंज स्थित डीएम आवास से डियूटी देकर वह अपने घर उचकागांव के बंकी खाल जा रहा था। बचाने वाले ग्रामीणों ने बताया कि अभी वे उचकागांव थाना के वृन्दावन पेट्रोल पम्प के पास पंहुचे ही थे कि तभी मीरगंज के तरफ से आ रही एक स्कोर्पियों गाड़ी उन्हें अकेला देख कर घुमा लिया तथा हथियार के बल पर उनकी पल्सर बाइक लुटने की भरपूर कोशिश की। जवान द्वारा हिम्मत कर जोर-जोर से आवाज दी गई तब जाकर ग्रामीण दौड़े तो जान बच सकी।

गांव के पूर्व सरपंच दूधनाथ चौधरी सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि रात लगभग 12 बजे अचानक बचाओ-बचाओ की तेज आवाज आई। जब ग्रामीण घर से बाहर निकले तो देखा कि एक ब्यक्ति बाइक लेकर सत्यनारायण भारती के दरवाजे पर लगा कर बचाने की आवाज दे रहा है। जब ग्रामीण उसके पार पंहुचे तो वह काफी भयभीत था। जब होमगार्ड जवान ने ग्रामीणों को देखा तब उसे काफी हिम्मत आई और उसने ग्रामीणों को धन्यवाद दिया। हालांकि ग्रामीण नही जगे रहते तो उसके साथ अनहोनी हो सकती थी। जवान के गांव में घुसने के बाद उक्त बदमाश स्कोर्पियो लेकर आगे मनोकामना बाबा के मंदिर के नजदीक रुककर कुछ देर इंतजार करने के बाद वापस मिरगंज की तरफ भाग निकले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!