गोपालगंज

गोपालगंज में सिरफिरे भाई ने अपने ही बड़े भाई को कुल्हाड़ी से काट कर गंभीर रूप से किया घायल

गोपालगंज में सिरफिरे भाई ने अपने ही बड़े भाई को कुल्हाड़ी से काट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस घटना के बाद पीड़ित की हालत नाजुक है. जिसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जहा से उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया. घटना मोहम्मदपुर के हकाम गाँव की है. 55 वर्षीय पीड़ित का नाम मोहम्मद अली है. वह मोहम्मदपुर के हकाम निवासी रैबुद्दीन मिया का पुत्र है.

बताया जाता है की मोहम्मद अली का अपने गाँव में ही मुर्गी का दूकान है. वह अपने दूकान पर पानी गरम कर रहा था. इसी दौरान उसकी माँ दूकान पर झाड़ू लगा रही थी. माँ को दूकान पर झाड़ू लगाते उसके छोटे बेटे ने झाड़ू नहीं लगाने के लिए माँ से झगडा शुरू कर दिया. इसी झगडा को लेकर जब बड़े भाई ने छोटे भाई के साथ बहस की. तब दूकान पर रखे मुर्गी काटने वाले धारदार हथियार से बड़े भाई की गर्दन काट डाला. पीड़ित के गर्दन पर गंभीर जख्म के निशान है. जिसकी वजह से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

परिजनों ने घायल अवस्था में पीड़ित को सदर अस्पताल में भर्ती कराया . जहा से चिकित्सको ने उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है. इस घटना के बाद आरोपी को पकड़कर उसे कमरे में बंद कर दिया गया है.

बहरहाल घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!