Mon. Aug 26th, 2019

गोपालगंज में लूटपाट में नाकाम होने के दौरान व्यवसायी को मारा चाकू, स्थिति नाज़ुक

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने एक बार फिर व्यवसायी को निशाना बनाया है. वही लूटपाट में नाकाम होने पर हथियार बंद अपराधियो व्यवसायी के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. चाकूबाजी के दौरान अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए आराम से निकल गए. घटना कुचायकोट के एनएच 28 स्थित बेलवनावा गाँव के समीप की है. पीड़ित युवक को कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहा से उसे गंभीर हालत में गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. बाद में चिकित्सको ने पीड़ित को पटना के पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया.
30 वर्षीय पीड़ित व्यवसायी का नाम राहुल कुमार उर्फ़ विक्की कुमार है. वह कुचायकोट के नेचुआ जलालपुर गांव के व्यवसायी जयदयाल प्रसाद का पुत्र है.

प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि रोज की तरह आज गुरुवार को भी राहुल अपना दूकान बंद कर अपने घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान तीन बाइक पर सवार अपराधियो ने पहले पीड़ित के साथ लूटपाट और बाइक लूटने की कोशिश की. जब युवक ने बाइक देने से इनकार किया तब प्रत्येक बाइक पर सवार तीन तीन अपराधियो ने उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. चाकू पीड़ित के शरीर पर कई जगह गोदा गया है. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगो के मुताबिक भागने के दौरान अपराधियो ने दो राउंड फायरिंग भी की. बहरहाल पीड़ित को पटना के लिए रेफर कर दिया गया है.

वही घटना की सुचना मिलते ही कुचायकोट पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!