गोपालगंज

गोपालगंज सदर अस्पताल में एएसपी के नेतृत्व में अलग-अलग वार्डो में हुई छापेमारी, मचा हड़कंप

गोपालगंज सदर अस्पताल में गुरुवार की देर शाम अपर पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने अचानक छापेमारी की. छापेमारी के दौरान शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. साथ ही अस्पताल के एक-एक वार्डों की जांच की गयी.  जांच के दौरान कैदी वार्ड, लेबर वार्ड, आईसीयू, इमरजेंसी समेत अन्य वार्डों में कर्मियों व मरीज के साथ आये लोगों की ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गयी. कैदी वार्ड में कुछ जवान गायब मिले, जिसपर कार्रवाई करने की बात कही. वहीं इमरजेंसी में तैनात सैफ जवानों के ड्यूटी की भी जांच की गयी.

एएसपी विनय तिवारी ने अस्पताल मैनेजर, एम्बुलेंस कर्मी, एक्सरे कर्मी, सफाई कर्मी तथा जेनरेटर कर्मियों की जांच की. इनके कर्मियों के पास से किसी तरह का कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला. एएसपी ने अस्पताल परिसर में जांच करने के बाद बाहर गेट पर वाहनों की सघन जांच की. करीब डेढ़ घंटे तक चली जांच के दौरान कर्मियों व नशा का सेवन करने वालों में हड़कंप मचा रहा. 

एएसपी विनय तिवारी ने बताया कि डॉक्टर के साथ हाल में हुए मारपीट को लेकर इस तरह की रूटीन जांच की गयी है. एएसपी ने कहा कि आये दिन सुरक्षा कर्मियों के गायब रहने तथा अस्पताल परिसर में शरारतीतत्वों का जमावड़ा रहने की शिकायत मिल रही थी. एएसपी के साथ मुख्यालय डीएसपी राजन सिन्हा, ओएसडी बालेश्वर राय, नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार आदि शामिल थे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!