ग़ोपालगंज: नीतीश कुमार पर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी से जदयू नाराज, दिया धरना

गोपालगंज जिले में आज बुधवार को एक युवक द्वारा नीतीश कुमार पर आपत्तिजनक कमेंट के मामले को लेकर जिले में जदयू ने धरना प्रदर्शन व आक्रोश मार्च निकाला। जदयू नेताओ ने धरने के दौरान जमकर हंगामा किया और मोहम्मदपुर थाना का घंटो घेराव किया। सभी प्रदर्शनकारी सोशल मीडिया फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसकी गिरफ़्तारी की मांग कर रहे थे। आक्रोश मार्च का नेतृत्व पूर्व विधायक व जदयू प्रदेश महासचिव मंजीत सिंह और जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल संयुक्त रूप से कर रहे थे। अपनी मांगो को लेकर जदयू नेता मोहम्मदपुर थाना परिसर में थानाध्यक्ष का घेराव करते हुए वही धरना पर बैठ गए।

जदयू प्रदेश महासचिव मंजीत सिंह ने बताया कि दिनेश कुमार राय नाम के युवक ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व प्रधान सचिव अंजनी कुमार सिंह के खिलाफ गाली गलौज करते हुए आपत्तिजनक कमेंट किया था। जबकि एक अन्य युवक ने भाजपा के चुनावी सिम्बल के बैनर तले जदयू के राज्य सभा सांसद आर सी पी सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। इस तरह के कमेंट से पूरे बिहार की जनता आहत है। इस तरह के शब्दों का प्रयोग कर मुख्यमंत्री की छवि खराब की जा रही है। जो निंदनीय और अपराधपूर्ण है। हम दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग कर रहे है ।

सबसे बड़ी बात है कि जिन युवको के द्वारा फेसबुक पर नीतीश कुमार के खिलाफ कमेंट किया गया है। वह कई केंद्रीय मंत्रियो के करीबी भी है। उसका कई केंद्रीय मंत्रियो और भाजपा के स्थानीय विधायक के साथ फोटो भी है। मंजीत सिंह ने कहा की दोषी का सम्बन्ध किसी भी दल या किसी बड़े नेता के साथ हो तो भी उसके खिलाफ कड़ी कारवाई करते हुए उसकी गिरफ़्तारी होनी चाहिए।

वही जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल ने कहा की नीतीश कुमार की छबि सिर्फ देश ही नहीं विदेश में भी बेदाग है और वे विश्व नेताओ की सूचि में शामिल है। फिर उनके नेता को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया के जरिये भद्दी भद्दी भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। जो किसी भी तरह से बर्दास्त नहीं किया जायेगा। गोपालगंज पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द इस मामले में दोषीओ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर साइबर एक्ट के जरिये कड़ी कारवाई करे।

बता दे की इस मामले में जदयू के उग्र प्रदर्शन के बाद मोहम्मदपुर थाना में दिनेश कुमार राय नाम के युवक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है।

बहरहाल इस मामले में दोषी की गिरफ़्तारी को लेकर जदयू ने उग्र आन्दोलन की धमकी दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!