गोपालगंज

गोपालगंज में नए साल के जश्न से पहले ही पकड़ा गया शराब से भरा ट्रक, चालक गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस और शराब कारोबारियों के बीच लुका छिपी का खेल बदस्तूर जारी है. जंहा कारोबारी नए साल के जश्न की तैयारी में जोर शोर से लगे हैं वही पुलिस इन पर नकेल कसने के लिए पूरी तरह मुस्तैद है.

इसी क्रम में पुलिस ने गुरुवार की देर रात रात गुप्त सूचना पर कुचायकोट थाना के बथ्नाकुटी के समीप शराब से लदे ट्रक को बरामद किया. इसके साथ ही ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक यह शराब हरियाणा के रोहतक से मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही थी. ट्रक पर विदेशी शराब के 440 कार्टन लदे हुए थे. कार्टन से पुलिस ने कुल 12336 बोतल शराब बरामद किया है.

शराब की बड़ी खेप बरामद होने के बाद अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस को संबोधित करते हुए एसपी बाबू राम ने प्रेसवार्ता में बताया कि गुरुवार की देर रात करीब 10 बजे सदर इंस्पेक्टर राम सेवक सिंह यादव, कुचायकोट थानाध्यक्ष अवधेश कुमार व सब इंस्पेक्टर अफताब खान वाहनों की जांच कर रहे थे. इस दौरान यूपी की ओर से आ रहे एक ट्रक को शक के आधार पर रोका गया. ट्रक की जब तलाशी ली गई तो उसमें बोरे में भरकर रखे गए पत्थर के बुरादे से छुपा कर रखी गई 440 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई. चालक से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि हरियाणा के रोहतक से शराब लेकर वह मुजफ्फरपुर जा रहा था. एसपी ने बताया कि मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर चालक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि ट्रक के मालिक व हरियाणा के सिरसा जिले का निवासी गुरुदिल सिंह के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसपी बाबु राम ने बताया की नए साल के पहले पुलिस की यह बड़ी कामयाबी है और इस कामयाबी पर टीम में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को रिवार्ड दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!