गोपालगंज

गोपालगंज में बाइक सवार बेख़ौफ़ अपराधियों ने जीविका कर्मी से 50 हजार रुपये नकदी उड़ाई

गोपालगंज में अपराधियों बिलकुल बेखौफ हो गए है। इन्हें कानून का थोडा भी भी भय नहीं है। इसी का परिचय देते हुए आज बेख़ौफ़ अपराधियों ने उचकागांव थाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के बिरवट बाजार के समीप बाइक सवार उचक्कों ने जीविका कर्मी से 50 हजार रुपये नकदी उड़ा लिये। घटना उस समय हुई जब कर्मी बैंक से पैसों की निकासी करने के बाद पैदल घर लौट रही थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा पूरे मामले की छानबीन की।

घटना के बारे में बताया जाता है की उचकागांव थाना क्षेत्र के विरावठ बाजार निवासी नाथूराम की पत्नी मंजू देवी उचकागाँव प्रखंड के जगरनाथा बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा से सहायता समूह के लिए 50,000 रूपये नगद झोले में रखकर घर जा रही थी। तभी वह गांव से कुछ दूरी पर पहुंची तभी पीछे से अपाची बाइक से सवार दो अपराधी ने महिला के पास रुपया रखा झोले को झपट कर भाग निकले। महिला शोर मचाते हुए वापस बैंक पहुंच घटना की जानकारी उचकागाँव पुलिस को दी। वहीं महिला का कहना है कि बैंक के आसपास पूरी दिन उच्चको का घूमना लगा रहता है। तथा बैंक में जाने आने वाले लोगों की सुरक्षा का ध्यान नहीं रखा जाता है और पैसा निकाल के जाने वाले हर एक बैंक ग्राहक अपने को असुरक्षित महसूस करते हैं। वही इस घटना को लेकर उचकागाँव पुलिस घटना की जांच करने में जुट गई है।

इस संबंध में उचकागाँव थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार थानाध्यक्ष का कहना है कि बैंक से रुपया निकाल कर घर जा रही महिला से उचक्के रुपया छीने हैं। पुलिस उचक्कों की सुराग लगाने में जुटी है। जल्द से जल्द घटना का पर्दाफाश पुलिस द्वारा कर दिया जाएगा। बैंक में लगे सीसी कैमरा के माध्यम से बैंक के इर्द-गिर्द घूमने वाले लोगो को चिन्हित कर जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!