गोपालगंज संसदीय सीट से भाजपा का लड़ना तय, कोई संदेह नही – भाजपा जिलाध्यक्ष

ग़ोपालगंज भाजपा जिलाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने बताया कि गोपालगंज संसदीय सीट से भाजपा का लड़ना तय है इसमें किसी को संदेह करने की आवश्यकता नही है । जिले से जदयू के बिना गठबंधन के हमारा उम्मीदवार पूरे बिहार में तीन लाख मतो से जीतकर रिकॉर्ड कायम किया था । अब जदयू से गठबंधन के बाद यह जीत का अंतर और बड़ा हो सकता है । इसलिए ग़ोपालगंज से भाजपा ही लड़ेगी ये तय है ।

ग़ोपालगंज भाजपा यूनिट ने आज बैठक कर उन सारे कयासों पर पूर्ण विराम लगाने की कोशिश की है। जिसमे ये बाते हो रही है कि जिले का संसदीय सीट जदयू लड़ेगा की भाजपा। आज बैठक के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा संगठन जिले में बूथ स्तर तक मजबूत हुआ है। भाजपा ने चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है। कुछ लोग भ्रम फैलाकर गठबंधन को नुकसान पहुंचाना चाहते है। लेकिन ये सब अफवाह है। जिले में गठबंधन एकजुट व मजबूत है। जिलाध्यक्ष ने जोर देते हुए कहा कि आप निश्चिंत रहे जिले से भाजपा ही लडेगी।

वहीं पार्टी द्वारा चलाये जाने वाले परिवार संपर्क यात्रा की समीक्षा के बाद भाजपा ने बताया कि हर विधानसभा के लिए 6 टोली बनाई गई है। जिले में कुल 36 टोलियां है। जो केंद्र सरकार द्वारा चलाये जाने वाले योजनाओं से लोगो को रूबरू कराएंगे।

बहरहाल अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार एनडीए गठबंधन द्वारा किस पार्टी के उम्मीदवार को चुनाव में लड़ाती है। क्यूंकि 2014 के लोकसभा चुनाव में जदयू ने अपने प्रत्याशी पूर्णमासी राम को चुनाव में उतारा था। और वो इस सीट से विजयी भी रहे है। जब तक जदयू के तरफ से कोई बात स्पष्ट नही होती यह कहना जल्दबाजी भी हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!