गोपालगंज में चोरो ने मचाया उत्पात, दो घरो से तीन लाख की संपत्ति उडाये , ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

गोपालगंज में बीती रात चोरो ने फुलवरिया थाना के दो गांवो में जमकर उत्पात मचाया। चोरो ने सेवानिवृत और कार्यरत शिक्षक के घर से तीन लाख की संपति चोरी कर ली। जिसके बाद नाराज ग्रामीण गृहस्वामी के नेतृत्व में थाना के पास प्रदर्शन किया तथा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की।

मिली जानकारी के अनुसार फुलवरिया गांव में गुरुवार की रात्रि अज्ञात चोर सेवानिवृत्त शिक्षक कमला पांडेय के घर छत के रास्ते आंगन में घुस कमरे में सो रहे सभी लोगो को बाहर से बंद कर दिया तथा गहना कपड़ा सहित लगभग डेढ़ लाख की संपति चोरी कर ली। भोर में शिक्षक जब शौच जाने के लिए घर वालो को जगाया तो कमरे में बंद परिजनों ने अपने आप को कमरे में बंद होने की जानकारी दी। जिसके बाद आवाज देने के बाद पड़ोसियों ने दरवाजा खोला।

इतना ही नहीं अज्ञात चोरों ने थाना के छतू बथुआ गांव में जाकर एक और शिक्षक के घर को निशाना बनाया। चोर उस गांव के शंभू राय के घर को खाली पाकर पूरी तरह से खंगाल दिया। बता दें दी शिक्षक शंभू राय अपने परिवार के साथ दिल्ली में बेटे द्वारा लिए गए नये मकान के गृह प्रवेश में शामिल होने गये थे। हालाकिं उनके घर से चोरी गई संपति का सही आकलन गृहस्वामी के नही रहने के कारण नहीं हो पाया है। लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि लगभग डेढ़ लाख रूपये गहने और कपड़े की संपति चोरी हुई है। गृहस्वामी शम्भू राय बथुआ बाजार में स्थित राजकीय मध्य विद्यालय में शिक्षक पद पर कार्यरत है। जबकि में दिल्ली में उनका बेटा लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है।

चोरी की सूचना मिलने पर फुलवरिया थानाध्यक्ष के प्रभार में चल रहे राममोहन राय, एएसआई राजीव कुमार मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गये। वही दोनों गृहस्वामियों द्वारा अभी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। लिखित आवेदन के बाद एफआईआर दर्ज कर आगे की कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!