गोपालगंज

गोपालगंज में दो पक्षों ने दर्ज कराई चाकू से हमला और मारपीट की प्राथमिकी, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज के फुलवरिया थाना के संग्रामपुर रायमल गांव में रिश्तेदारो के बीच हुई मारपीट और चाकू बाजी के मामले में दोनों पक्ष द्वारा काउंटर एफआईआर दर्ज कराया गया है।

एक पक्ष के जय प्रकाश कुमार ने दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि हमारे रिश्तेदार गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर निवासी बिट्टू कुमार अपने दो सहयोगियों के साथ घर पर आए और बेवजह मेरी बहन के साथ गाली-गलौज करने लगे। जब हमने इसका विरोध किया तो वो लोग हमसे मारपीट करने लगे। इसके बाद वे लोग वहां से निकल गए। फिर कुछ ही देर बाद अपने सहयोगी कल्लू मांझी के के साथ आधा दर्जन की संख्या में आये और चाकू से मेरे उपर वार कर दिए। जिससे हम गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं दूसरे पक्ष से गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर निवासी प्रभावती देवी ने संग्रामपुर रायमल गांव निवासी जय प्रकाश मांझी सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें आरोप लगाया है कि हम अपनी बेटी से पांच हजार रुपया कर्ज लिए थे। जो लौटाने के लिए अपने नाती मुकेश मांझी को भेजें। जैसे ही मुकेश संग्रामपुर रायमल गांव निवासी जयप्रकाश मांझी के घर पहुंचा तो बदमाश बदमाश कह कर मेरे नाती को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। इसके बाद से हम पूछने आए तो उक्त सभी लोगों द्वारा मुझसे भी मारपीट किया गया।

इस मामले में दोनों पक्षों से प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस कांड का अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!