गोपालगंज

गोपालगंज के श्यामपुर में दबंगों ने घर की छत व शौचालय तोड़ डाली, पीड़ित ने दर्ज कराई प्राथमिकी

गोपालगंज के उचकागांव थाने की श्यामपुर गांव में कुछ दबंगों ने एक युवक की घर की छत एवं सरकार द्धारा बनाए गए शौचालय को तोड़ दिया। साथ ही युवक के परिवार के सभी सदस्यों को घर से भगा दिया गया। वहीं मारपीट कर युवक को जख्मी कर दिया गया। इस मामले में घायल युवक कंचन कुमार ने थाने में एफआईआर दर्ज करायी है।

युवक ने आरोप लगाया है कि वह घर से निकल रहे थे कि इसी बीच कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। इसमे हमलावर घर में घुसकर तोड़फोड़ करने लगे। घर में तोड़फोड़ करने के बाद हमलावर सरकार द्धार बनाए गए शौचालय को भी निशाना बनाया। शौचालय के शेड व दरवाजे को तोड़ दिया। उसके बाद जब उन्होंने मना किया तो मारपीट कर जख्मी कर दिया। हमलावर परिवार के सभी सदस्यों को घर से भगा दिया। इस मामले में श्रीराम चौधरी, राधेश्याम चौधरी, सीताराम चौधरी सहित दर्जन भर अज्ञात लोगों को आरोपित किया है। पुलिस ने प्राथमिक दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

श्यामपुर गांव के कंचन कुमार का परिवार हमले के बाद से दहशत में है। परिवार के सभी सदस्य मीरगंज शहर में एक रिस्तेदार के यहां छिपकर रह रहे है।

पीड़ित युवक कंचन कुमार ने बताया कि मेरे परिवार पर कभी भी हमला कर क्षति पहुंचाने का प्रयास किया जा सकता है। हमलावर काफी ही दबंग किस्म के है। हमलावर जान मारने की धमकी दे रहे है। इसको लेकर कंचन ने पुलिस के आला अफसरों को लिखित शिकायत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!