गोपालगंज: आवाज़ टाइम्स के ख़बर का असर, आगलगी के पीड़ित के मदद के लिए आगे आए धर्मेन्द्र

गोपालगंज में आवाज़ टाइम्स की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। यहाँ आगलगी की घटना के बाद एक पीड़ित पिछले दो सप्ताह से खुलेअसमान के निचे रहने को विवश है। सिस्टम के आगे लाचार इस परिवार के सभी आठ सदस्य यू ही ठंढी रात में खुले आसमान के नीचे बैठकर रात गुजारते है। इस पीड़ित परिवार की दास्ताँ आवाज़ टाइम्स ने प्रमुखता उठाया।

नगर थाना के थावे प्रखंड के इनदरवा बैरम गाँव की 70 वर्षीय विधवा पार्वती कुंवर कैसे अपने पुरे परिवार के साथ यू ही लाचार और विवश है। जिसके घर में दिवाली के रात आगलगी की वजह से पूरी झोपडी जल गयी थी। घर में आग लगने की वजह से उनके पास रहने के लिए घर और पहनने के लिए कपडे की कौन कहे खाने के लिए अनाज भी नहीं था। लेकिन आवाज़ टाइम्स की खबर के बाद गोपालगंज के विजया बैंक प्रबंधन ने इस पीड़ित परिवार के साथ इस घडी में सामने आया है।

विजया बैंक के शाखा प्रबंधक धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि उन्हें इस परिवार के हालात की जानकारी आवाज़ टाइम्स से मिली। खबर देखने के बाद बैंक प्रबंधन ने इस परिवार के लिए कुछ करने की ठानी। इसलिए आज मंगलवार को इस परिवार के सदस्यों के बीच कम्बल, खाने के लिए सामान और कपडे उपलब्ध कराये है। मेनेजर ने कहा कि अगर जरुरत पड़ी तो इस परिवार को आगे भी सहायता उपलब्ध कराया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!