गोपालगंज

गोपालगंज में निजी क्लिनिक में मरीज़ को दी गई बेहोशी का ओवरडोज़, मरीज़ की हुई मौत

गोपालगंज में इलाज कराने आये मरीज की बेहोशी के ओवरडोज़ की वजह से निजी क्लिनिक में मौत हो गयी. मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने निजी क्लिनिक में जमकर हंगामा किया। परिजनों के आक्रोशित होने पर डॉक्टर एवं क्लिनिक के सभी कर्मी अस्पताल छोड़ कर फ़रार हो गए। मामला नगर थाना के कौशल्या सिंह चौक की है। मृतक की पहचान थावे के विदेशी टोला निवासी सकल चौधरी के 40 वर्षीय पुत्र सन्तु यादव के तौर पर हुई है।

मृतक के परिजनों का आरोप है की सन्तु यादव द्वारा हैड्रोसिल की शिकायत के बाद उन्हें नगर थाना के कौशल्या सिंह चौक स्थित डॉ हसनैन के क्लिनिक में भर्ती कराया गया। यहाँ उनका ऑपरेशन करने की सलाह दी गयी। कल ऑपरेशन करने के लिए उन्हें डॉ हसनैन के किलीनिक में भर्ती कराया गया। उनका ऑपरेशन शुरू करने से पहले उन्हें बेहोशी का इंजेक्शन दिया गया था। लेकिन बेहोशी के इंजेक्शन के ओवरडोज़ की वजह से वे दोबारा होश में आये ही नहीं।

वही आज तडके जैसे ही मरीज के परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो घर में कोहराम मच गया। वही आक्रोशित परिजन भारी संख्या में क्लिनिक में पहुचकर हंगामा करने लगे। परिजनों के हंगामा की वजह से वहा पर अफरातफरी का माहौल हो गया था। घटना की जानकारी मिलने पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुच आक्रोश परिजनों को शांत कराया।

बहरहाल आरोपी चिकित्सक से उनका बयान लेने की कोशिश की गयी। लेकिन वे उपलब्ध नहीं हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!