गोपालगंज में बैंक से पैसे निकाल बाहर निकल रहे युवक से 37000 रू की छिनतई, घटना सीसीटीवी में कैद

गोपालगंज के थावे में बैंक से पैसा निकाल अभी सीढ़ी से नीचे उतर रहे युवक से 37 हजार रुपया कोढ़ा गिरोह के सदस्यों द्वारा ने उड़ा लिया। युवक साहूकार को कर्ज चुकाने के लिए बैंक से पैसे निकालने आया था। पीड़ित ने बताया कि लगभग तीन बजकर तीस मिनट पर थावे बाजार स्थित सेंट्रल बैंक से पैसा निकाल कर बैंक के सीढ़ी से नीचे उतर ही रहा था कि तभी सीढ़ी पर खड़े कोढ़ा गिरोह के सदस्यों ने जेब से पैसे छिनकर फरार हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार थावे थाना के चनावे गांव निवासी हृदया भारती का पुत्र पवन भारती सेंट्रल बैंक के थावे बाजार स्थित शाखा से पैसे निकालने आया था। वह जैसे ही पैसे निकल कर बैंक की सीढ़ी से नीचे उतरने लगा तभी सीढ़ी पर पहले से खड़े कोढ़ा गिरोह के सदस्यों ने सीढ़ी पर धक्का मुक्की कर दिया। धक्का मुक्की के दौरान ही पैसे छिनकर गायब हो गये। पीड़ित द्वारा नीचे उतरने के बाद जब जेब जांच देखा गया तो उसमे रखे 37,000 रूपये गायब था।

घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित के ब्यान के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज पुलिस खंगाल रही है।

गौरतलब है की इस घटना के पूर्व भी थावे के सेंट्रल बैंक के समीप से कई बार छिनैती की घटना हो चुकी है। अगर सिर्फ नवम्बर महीने की बात करे तो सिर्फ एक महीने में 2 घटनाएँ हो चुकी है। जिसमे 1 नवम्बर को नगर थाना के सेमरा गांव के इफ़्तेख़ार जमां उर्फ़ भोला से 45 हजार रूपये की छिनैती एवं 12 नवम्बर को बाबुद्दीन अहमद से 40 हजार की छिनैती हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!