गोपालगंज

गोपालगंज में निर्माणाधीन सड़क पर ट्रक का चक्का चढ़ा, संवेदक ने चालक के भतीजे को मारी गोली

गोपालगंज में नव निर्माणाधीन पीसीसी सड़क पर ट्रक का एक चक्का चढ़ जाने के बाद गुस्से से लाल हुए संवेदक ने चालक के भतीजे को गोली मार दी। गोली मारने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना भोरे थाना के खजुरहां गांव के समीप की है। जख्मी किशोर को इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल पंहुचाया गया। जहां से गंभीर हालत में उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने भोरे-हथुआ मुख्य मार्ग को खजुरहा गांव के समीप जाम कर दिया। इस दौरान उग्र लोगो ने आगजनी करते हुए मौके पर मौजूद मिक्चर मशीन को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने निर्माण कार्य में लगे एक मजदुर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। जबकि उग्र ग्रामीण जल्दी मानने को तैयार नहीं थे। काफी मशक्कत के बाद उग्र लोग शांत हो सके और लगभग ढाई घंटे तक जाम के बाद सड़क से जाम हटाया जा सका।

बताया जाता है कि भोरे-हथुआ मुख्य मार्ग पर स्थित खजुरहा मिश्र गांव से लाला टोला को जोड़ने वाली 600 मीटर लम्बी सड़क पर मेसर्स श्री बाला जी देवी कन्ट्रकशन कम्पनी प्राइवेट लिमटेड द्वारा पीसीसी ढलाई का कार्य चल रहा था। तीन दिन पूर्व उसके कुछ हिस्से में ढलाई का कार्य हुआ था। बुधवार को उसी गांव के रुपेश तिवारी ट्रक लेकर उक्त पीसीसी सड़क पर घुमाने के दौरान एक चक्का चढ़ा दिया। जिसके बाद मौके पर मौजूद संवेदक ने फायरिंग कर दिया। वहां खड़े उसी गांव के बृज बिहारी तिवारी के 18 वर्षीय पुत्र पंकज तिवारी के पेट में गोली जाकर लग गई। जिसमे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी किशोर को इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल पंहुचाया गया। जहां से गंभीर हालत में उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद उग्र हुए लोगो ने जहां सड़क जाम कर दिया। वही साइड पर खड़ा एक मिक्चर मशीन में भी आग लगा दिया। उग्र लोगो ने ढाई घंटे तक सड़क को  जाम रखा बाद में पुलिस के आश्वासन के बाद लोग शांत हो सके। घटना के बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने पूछताछ के लिए साइड पर काम कर रहे सीवान जिले मैरवा थाना के मजदुर राकेश पटेल को हिरासत में ले लिया। जिसको लेकर पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प भी हुई। झड़प के बाद पुलिस ने राकेश को पूछताछ कर छोड़ देने का वादा कर ले गई।

भोरे थानाध्यक्ष कृष्णा राम ने बताया कि गोली चलाने वाले संवेदक की पहचान की जा चुकी है। वह भोरे का रहने वाला है। जो कि पेटी कांट्रेक्टर के रूप में काम कर रहा था। उसके गिरफतारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही है। वैसे अभी जख्मी का फर्द बयान भी नहीं हो सका है। घटना के बाद पुलिस संवेदक का हथियार पता करने में जुटी हुई है कि गोली चलाई गई हथियार लाइसेंसी है या अवैध पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!