गोपालगंज में बीमार ससुर को देखने जा रहा युवक अचानक डुमरिया पुल से हुआ लापता

गोपालगंज-मोतिहारी के बीच स्थित डुमरिया घाट पुल पर रविवार की देर शाम बाइक से जा रहा एक युवक अचानक लापता हो गया। वही लापता स्थल से उसकी बाइक हेलमेट तथा खून के धब्बे पाए गये है। लापता की सूचना के बाद पुलिस तुरंत गोताखोरों की मदद से नदी में सर्च अभियान में जुट गई। हालाकिं के पिता ने उसके साथ लूटपाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों गंडक नदी में फेंक देने की बात बताई है। युवक का देर शाम तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरौली थाने क्षेत्र के बघेजी निवासी सुकान्त भास्कर पाँडेय का पुत्र अनिष कुमार पाँडेय गुजरात मे नौकरी करता था। छथ पूजा मे घर आया था। सोमवार की सुबह अपने ससुराल अपनी बाइक से मोतिहारी जिले के पहाड़ पुर के बथुआ गांव जा रहा था कि महम्मदपुर थाने क्षेत्र के एनएच-28 स्थित डुमरिया पुल पर अग्यात अपराधियों ने उसे घेर कर मारपीट करने लगे और उसके पास रखे 10000/रु एवं लैपटोप छीन रहे थे। वह युवक अपने पिता को फ़ोन पर बता रहा था कि अपराधी मारपीट कर रूपए एवं सामान छीन रहे है तबतक फ़ोन कट गया। बेचैन होकर पिता ने महम्मदपुर एवं सिधवलिया थाने को सूचना दी और अबिलम्ब पिता ने परिजनो के साथ डुमरिया पुल पर पहुँचे। केवल बाइक एवं हैंमलेट के अलावा अपने पुत्र को न देखकर बिलखने लगे। देखते-देखते डुमरिया पुल जाम होने के कारण पुल के दोनो तरफ वाहनो की कतारे लंबी हो गई। आवागमन बाधित हो गया। एक घंटा बाद महम्मदपुर एवं सिधवलिया थाने की पुलिस पहुँच कर जाम हटाने का प्रयास करती रही लेकिन उनकी एक न चली। लगभग तीन घंटे लगे जाम के बाद एएसपी विनय तिवारी और स्थानीय विधायक के आश्वाशन के बाद जाम हटाया जा सका।

मौके पर पंहुची डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम ने जांच शुरू किया। लेकिन डॉग स्क्वायड की टीम को भी कोई सफलता नहीं मिल सका। एफ एस एल की टीम बाइक के पास पड़े खून के धब्बे और बाइक से फिंगर प्रिंट का नमूना लेकर जांच के लिए चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!