गोपालगंज

गोपालगंज के लिए सप्ताह का पहला दिन बना हादसों का दिन, अलग-अलग सडक दुर्घटना में 3 की मौत

गोपालगंज के लिए सप्ताह का पहला दिन यानी सोमवार हादसों का दिन रहा। सुबह की शुरुआत अलग-अलग क्षेत्रों से दुखद समाचारों के साथ हुई। जिला के अलग-अलग क्षेत्रो में हुए सडक दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए जिन सभी की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी।

बताया जाता है की थावे थाना क्षेत्र के थावे दुर्गा मंदिर चौक पर एक स्कार्पियो चालक ने जबरदस्त टक्कर मारा। टक्कर में चालक बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गया जिसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। लेकिन गोरखपुर पहुचने से पहले ही रस्ते में चालक की मौत हो गयी। मृत स्कार्पियो चालक की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

वहीं दूसरी घटना भी थावे थाना क्षेत्र की है। जहाँ थाना क्षेत्र के लछवार गाँव के समीप एनएच 85 पर टाटा टियागो गाडी ने 55 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति को टक्कर मार दिया। घटना में वृद्ध व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने घायल अवस्था में वृद्ध को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। मृत व्यक्ति की पहचान थाना क्षेत्र के लछवार गाँव निवासी बिरेन्द्र सिंह के तौर पर हुई है।

वहीँ तीसरी घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी रेलवे ढाला के समीप की है। जहाँ ट्रेक्टर से गिरकर 15 वर्षीय किशोर की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!