गोपालगंज

गोपालगंज में परिवार के दवाब में आकर प्रेमिका ने रची प्रेमी की हत्या की साजिश, 6 लोग गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस सेना भर्ती की तैयारी में जुटे युवक की हत्याकांड का खुलासा कर लेने का दावा किया है. इस हत्याकांड की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. हत्याकांड में शामिल युवक की प्रेमिका के घरवालो ने ही हत्या की साजिश रची थी. जिसे बाद में आत्महत्या साबित करने की नियत से युवक के हाथ में प्रेमिका का लव लैटर थमा दिया गया था. घटना बीते 11 नवम्बर की बैकुंठपुर के पकड़ी मोड़ के समीप की है. जब 21 वर्षीय युवक राम सिंह की हत्या कर शव को गाँव से बाहर धान की खेत में फेक दिया गया था. गोपालगंज पुलिस ने इस मामले में प्रेमिका सहित 06 लोगो को गिरफ्तार किया है. जिसमे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मोबाइल फोन और सीम कार्ड गिफ्ट किया था. उसे भी जब्त कर लिया गया है.

सदर एसडीपीओ विनय तिवारी ने बताया की बीते 11 नवम्बर को बैकुंठपुर के एकडेरवा निवासी राज किशोर सिंह के बेटे राम सिंह की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गयी थी. युवक सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान राम सिंह का अपने ही गाँव की लड़की सीमा कुमारी से प्यार हो गया. प्यार का सिलसिला करीब डेढ़ साल चला. इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हो गयी. अनबन के बावजूद सीमा ने 10 नंवबर की रात राम सिंह को मोबाइल पर फोन कर उसे घर बुलाया. उसे प्रेम पत्र दिया और पत्र देने के बाद अपने दुपट्टे से युवक की हत्या कर दी. ह्त्या के बाद युवक के शव को गांव से करीब एक किलोमीटर खेत में फेक दिया गया. किसी को शक न हो इसलिए युवक के हाथ में प्रेम पत्र छोड़ दिया गया. ताकि पुलिस इसे आत्महत्या समझ कर केस बंद कर दे. एसडीपीओ विनय तिवारी ने बताया की घटना के महज 24 घंटे के अन्दर ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली गयी थी. लेकिन साइंटिफिक तरीके से मामले की छानबीन करते हुए इस मामले में प्रेमिका सीमा, उसकी माँ सुगान्ति देवी, भाई गुड्डू कुमार, पडोसी देव कुमार उर्फ़ टाइगर, बबलू कुमार और भोला कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि इस मामले में दो अभियुक्त और शामिल थे. जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.  पुलिस ने तीन मोबाइल फोन, सीम कार्ड और प्रेम पत्र के साथ ही हत्या में शामिल दुपट्टा भी जब्त कर लिया है.

बता दे की हत्याकांड के बाद लोगो का आक्रोश पुलिस पर फुट पड़ा था. जिसके बाद दिनभर वहा स्थानीय लोगो ने स्टेट हाईवे जाम कर जमकर प्रदर्शन भी किया था.

 

साभार : news18.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!