गोपालगंज

गोपालगंज के पुरानी चौक में पटाखा छोड़ने से मना करने पर पिटाई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज में पटाखा छोड़ने से मना करना एक दम्पति को महंगा पड़ गया. यहाँ दबंग पड़ोसिओ ने पटाखा छोड़ने से मना करने पर बुजुर्ग दंपत्ति की जहा बेरहमी से पिटाई कर दी. वही बीच बचाव करने पहुचे दम्पति के बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी गयी. सभी तीन घायलों की हालत गंभीर है. जिन्हें सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना नगर थाना के पुरानी चौक स्थित वार्ड नम्बर 17 की है.
घायलों में पुरानी चौक निवासी 65 वर्षीय उमाशंकर श्रीवास्तव , 60 वर्षीय सीमा देवी और 30 वर्षीय अभिजीत श्रीवास्तव शामिल है.

पीड़ित परिजनों के मुताबिक दिवाली की रात दस बजे के बाद भी उनके पडोसी लगातार पटाखा छोड़ रहे थे. जिन्हें सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए पटाखा नहीं छोड़ने की सलाह दी गयी. बावजूद इसके दबंगों ने पटाखा छोड़ना जारी रखा. कल चित्रगुप्त पूजा के दौरान और देर रात भी उनके द्वारा आतिशबाजी की गयी. आज अहले सुबह भी दबंगों ने आतिशबाजी शुरू कर दी. जब बुजुर्ग दम्पति ने उन्हें पटाखा नहीं छोड़ने की अपील की. तब दबंगों ने बुजुर्ग दम्पति और उसके बेटे की लाठी डंडो से बेरहमी पिटाई कर दी.

पिटाई के बाद एक ही परिवार के तीन लोगो की हालत गंभीर है. सभी घायलों के सिर में चोट है. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहा उनका इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. पीड़ित ने इस मामले में अपने पड़ोस के सुमित सोनी, अमित सोनी, परमानन्द सहित पांच लोगो के खिलाफ फर्द बयान दर्ज कराया है. बहरहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!