गोपालगंज में मांझागढ़ के सरेया में पूर्व सीएम अब्दुल गफूर के पैतृक घर मे लाखो की चोरी

गोपालगंज में दीपावली की रात पूर्व मुख्यमंत्री के घर पर चोरों ने धावा बोलकर जमकर उत्पात मचाया। मांझा थाना क्षेत्र के सरेया गांव में स्थित पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल गफूर के घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर घुसे चोरों ने किचेन के सामान, मोटर, चापाकल, कंबल और कपड़ा समेत ढाई लाख की संपत्ति की चोरी कर ली है। उधर, परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस जांच करने के लिए अबतक नहीं पहुंची है।

बताया गया है कि सरेयां अख्तियार गांव में पूर्व सीएम अब्दुल गफूर का पैतृक मकान है। जिसमें उनकी पुत्रवधू शहनाज बानो रहती हैं। वे अपने दामाद के यहां गोपालगंज के जंगलिया गई हुई थी। इसी बीच चोरों ने घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जब वे बुधवार की शाम अपने घर पहुंची तो उन्हें चोरी की घटना की जानकारी हुई। अलमीरा टूटा हुआ था व उसमें से कीमती सामान गायब थे। वहीं आंगन का चापाकल, मोटर व पम्पसेट भी चोर उठा ले गए हैं। इस घटना के बाद से दहशत का माहौल है।

विदित हो कि स्व. अब्दुल गफूर 1973 से 1975 तक बिहार के सीएम भी रह चुके हैं। साथ ही वे इंदिरा गांधी कैबिनेट में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं। चोरी की घटना के बाद से उनके दामाद नसीम अनवर ने स्थानीय मांझागढ़ थाने में आवेदन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!