गोपालगंज में शराब के नशे में डॉक्टर ने हेल्थ मैनेजर से भिड़े, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

गोपालगंज के मांझागढ़ पीएचसी में सोमवार की रात शराब के नशे में तैनात चिकित्सक को पुलिस ने चिकित्सा प्रभारी के लिखित आदेश के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। वही रात में उन्हें पुलिस थाने लाई जहां से मंगलवार को उन्हें न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार डॉ अशोक कुमार अकेला सोमवार की रात पीएचसी के इमरजेंसी डियूटी में तैनात थे। वे शराब के नशे में हेल्थ मैनेजर प्रीतम के साथ पहले झगड़ा किये फिर उन्होंने चिकित्सा प्रभारी जो किसी काम से फिल्ड में निकले हुए थे। उनके साथ भी गाली गलौज किया। प्रभारी चिकित्सा प्रभारी अपने चिकित्सक के द्वारा दी गई गाली सुनकर आधा घंटा में पीएचसी पंहुच कर मांझा पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पंहुची पुलिस ने अस्पताल में उनका मेडिकल चेकप कराया और पुष्टि होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वही प्रभारी चिकित्सा प्रभारी के लिखित आवेदन के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मंगलवार को उन्हें जेल भेज दिया।

बताया जाता है की डॉ अशोक कुमार अकेला अपने जन्मदिन की वर्षगांठ मना रहे थे। इसी दौरान पीएचसी में तैनात दो डॉक्टर सोमवार को छुट्टी पर थे। जिसके बाद प्रभारी चिकित्सा प्रभारी शाहिद नजमी ने डॉक्टर अशोक कुमार अकेला को डियूटी पर लगा दिया था। जिसको लेकर वे मन ही मन पहले से नाराज थे। डॉक्टर अशोक कुमार अकेला पूरी तरह से डियूटी नही करने के मूड में थे। डियूटी लगने के बाद वे शराब के नशे में पंहुच कर गाली गलौज किया।

सिविल सर्जन एके चौधरी ने कहा कि शराब के नशे में जेल गये मांझा पीएचसी के चिकित्सक अशोक कुमार अकेला पर आगे निलंबन की कारवाई की जा रही है। मांझा से रिपोर्ट मांगी गई आने के बाद उन्हें निलम्बित कर दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!