वैलेंटाइन डे के दिन एक प्रेम कहानी पटना के पीएमसीएच में दम तोड़ रही है !

जहां एक तरफ पूरा देश वैलेंटाइन डे मना रहा है वहीँ दूसरी तरफ एक ऐसी प्रेम कहानी भी है जो पटना के पीएमसीएच में दम तोड़ रही है. ऐसा कभी-कभी ही होता है जब किसी को सच्च प्यार नसीब होता है. प्यार का हर सफ़र मंजिल तक नही पहुँचता है.

कुछ ऐसा ही हुआ मुजफ्फरपुर की रश्मी गुप्ता के साथ. आज से आठ साल पहले उसकी नजरे एक लड़के आशीष से मिली. दोनों जवान थे. प्यार होना लाजमी था. मगर रश्मी को इस बात का अहसास ही नही था कि वह जिसे सच्चा प्यार समझ रही है वह तो सिर्फ वक़्त की एक करवट है, जो पहली नजर में लुभावनी लग रही थी.

अपने प्यार पर भरोसा कर रश्मी ने आशीष से शादी कर ली. सात फेरे लेने के बाद उसे आशीष के साथ सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा भी कर लिया. मगर आशीष ने उसके भरोषे और वादे को कोई अहमियत नही दी.

कुछ ही सालों में दोनों का प्यार फींका पर गया. आशीष को कोई और लड़की भा गई. उसने अब रश्मी को धोखा देना शुरू कर दिया. जब तक रश्मी को इस बात की खबर नही थी तब तक सबकुछ कुछ ठीक चला रहा था. एक दिन रश्मी ने आशीष के मोबाइल में पूजा नाम की एक लड़की के सात उसकी फोटो देखी. इतना ही नही पूजा ने अपने गले में मंगल सूत्र भी पहना था. अब तक आशीष का पूरा सच रश्मी के सामने आ गया था. यहाँ से शुरू हुयी हत्या की साजिश. अपने ही प्यार की हत्या. आशीष ने कार में रश्मी की हत्या करने की साजिश रच डाली. वह उसे माईके ले जाने के बहाने कार में ले गया और वक़्त मिलते ही उस पर चाकुओं से हमला कर दिया. अपने ऊपर अचानक हमला होता देख रश्मी घबरा गयी. किसी भी तरह अपनी जन बचाने के लिए वह कार से बहार भागी. उसे गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया. जहाँ उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!