गोपालगंज के बरौली में पुलिस की कार्यशैली से नाराज सैकड़ो लोगो ने जमकर किया हंगामा एवं प्रदर्शन

गोपालगंज में मासूम छात्र की हत्या के एक माह बाद भी अपराधियो को जहा पुलिस गिरफ्तार करने में नाकाम रही है. वही पुलिस की कार्यशैली से नाराज सैकड़ो लोगो ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी बरौली प्रखंड में शांतिपूर्ण तरीके से शांति मार्च निकालकर अपना विरोध जता रहे थे. सभी प्रदर्शनकारी जन अधिकार पार्टी के बैनर तले बरौली पुलिस के खिलाफ अपना विरोध प्रकट कर रहे थे.

जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता विजय प्रताप सिंह ने बताया की पिछले माह बरौली के सूरवल गाँव के रहने वाले 14 वर्षीय मासूम मोहम्मद कैश की हत्या कर उसके शव को गन्ने की खेत में फेक दिया गया था. इस घटना के एक माह बीत गए है. बावजूद इसके बरौली पुलिस अभी तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. विजय प्रताप सिंह ने कहा की इस घटना के बाद से ही ग्रामीणों में आक्रोश है. इसके साथ ही सोनबरसा एनएच 28 पर सड़क जाम के विरोध में निर्दोष लोगो को फंसाया गया. इस मामले में बरौली पुलिस ने 54 लोगो को नामजद किया है. जिसमे 48 लोग निर्दोष है. इन्ही सभी मामलो को लेकर मौन जुलुस निकाल कर अपना विरोध जताया जा रहा है. अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती है तो आगे भी आन्दोलन तेज किया जायेगा.

वही मृतक मोहम्मद कैश के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा की पुलिस ह्त्या के बाद सभी साक्ष्य और सुराग उपलब्ध करा दिए गए. बावजूद इसके अबतक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है.

One thought on “गोपालगंज के बरौली में पुलिस की कार्यशैली से नाराज सैकड़ो लोगो ने जमकर किया हंगामा एवं प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!