गोपालगंज

गोपालगंज में डीएम एवं एसडीपीओ ने किया थानों का औचक निरीक्षण, 4 चौकीदार शराब की नशे में गिरफ्तार

गोपालगंज डीएम और प्रभारी एसपी ने जिले के कई थानों का औचक निरीक्षण किया और निरीक्षण के दौरान थानों में तैनात सभी चौकीदारों का परेड किया गे. इस परेड के दौरान दो थानों के चार चौकीदार शराब की नशे में धुत्त पाए गए. जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. यह कारवाई डीएम अनिमेष कुमार पराशर और प्रभारी एसपी विनय तिवारी ने की. जिन दो थानों में तैनात चौकीदारों को गिरफ्तार किया गया है. उसमे यादोपुर और थावे थाना के दो दो चौकीदार शामिल है.

सदर एसडीपीओ व प्रभारी एसपी विनय तिवारी ने बताया की डीएम और उनके द्वारा यादोपुर, थावे, कुचायकोट और मीरगंज थाना का औचक निरीक्षण किया गया था. निरीक्षण के दौरान थाना के सभी चौकीदारों की परेड करायी गयी. जिसमे कुछ चौकीदार नशे में धुत थे. इन चार चौकीदारों का मौके पर ही ब्रेथ एनालाइजर से जाँच कराया गया. जिसमे शराब पीने की पुष्टि होने के बाद यादोपुर से दो और थावे से दो कुल चार चौकीदारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. जबकि उनके खिलाफ बरखास्तगी की भी कारवाई की जाएगी.

बता दे इसके पूर्व डीएम ने देर रात मांझागढ़ पीएचसी का औचक निरीक्षण किया था और दवाओ के स्टॉक की गड़बड़ी को लेकर पीएचसी का स्टोर रूम कर दिया गया था. डीएम और प्रभारी एसपी की इस कारवाई के बाद प्रशासनिक महकमे में हडकंप है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!