गोपालगंज

गोपालगंज में प्रेमी ने प्रेमिका को खिलाया ज़हर, प्रेमिका की स्थिति नाज़ुक, सदर अस्पताल में भर्ती

गोपालगंज जिले में गर्भवती प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने उसे गर्भपात के नाम पर दवा के बजाय जहर दे दिया। जिसमे गंभीर हालत में शुक्रवार की सुबह उसको प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मामला बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खजुहटी गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर थाना के सबरी गांव निवासी जमालुद्दीन मियां की बेटी से प्रदीप राय के बेटे नंदू यादव का प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार शाम प्रेमिका ने प्रेमी को फोन कर बताया कि वह गर्भवती है। प्रेमी ने उसे गुरुवार सुबह खजुहटी गांव बुलाया और दवा देकर खाने को कहा। प्रेमी ने बताया कि उसने डॉक्टर से पूछकर गर्भपात के लिए दवा खरीदा है। दवा खाते ही प्रेमिका बेहोश गई और प्रेमी मौके से फरार हो गया। देर शाम तक जब लड़की घर नहीं लौटी तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। खजुहटी गांव में लड़की सड़क किनारे बेहोश पड़ी थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। परिजन तुरंत उसे लेकर पुलिस स्टेशन लेकर पहुंचे। पुलिस ने उसे अस्पताल ले जाने को कहा। इसके बाद परिजन लड़की को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। लड़की की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पुलिस पुरे मामलें की जांच कर रही है। हालाकिं परिजनों का आरोप है कि जहर खिलाने वाले लड़का का वोटर कार्ड वहां से बरामद किया गया है।

हालाकिं इस पुरे मामलें में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। जबकि उक्त लड़की अभी सदर अस्पताल में जिंदगी मौत के बीच जूझ रही। वही पुलिस अभी लड़की का बयान दर्ज नहीं कर सकी है। सदर एसडीपीओ विनय तिवारी ने बताया की मामलें में जांच चल रही कि लड़की ने जहर खुद खाया है, कि किसी के द्वारा खिलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!