गोपालगंज

गोपालगंज में बोलेरो और मोपेड में हुई टक्कर, दो बुजुर्ग सहित तीन घायल, इलाज के दौरान एक की मौत

गोपालगंज जिला के कुचायकोट प्रखंड के रामचंद्र पुर पंचायत के रामचंद्रपुर गांव के एक ब्यक्ति की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

बताया जाता है कि रामचंद्र पुर निवासी संजय साह अपने छह वर्षिय पुत्र और प्रमोद उपाध्याय के साथ अपने बहन के घर उत्तरप्रदेश के तमकुही के दाहोगंज पारिवारिक समारोह में गये थे। जहाँ से वापस मोपेड बाइक से आते समय कुचायकोट थाना के बलथरी चेकपोस्ट के पास पीछे से आ रही तेज गति की स्विफ्ट डिजायर ने जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगने से पीछे बैठे प्रमोद उपाध्याय उछलकर सर के बल सड़क पर गिर गए वही बाइक सवार दोनों ब्यक्ति भी गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गये। ग्रामीणों के सहयोग से तीनों घायलों को कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ स्थिति गंभीर देख सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान प्रमोद उपाध्याय की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायलो कि चिंताजनक स्थिति देख चिकित्सको ने गोरखपुर रेफर कर दिया।

मौत की सूचना मिलते ही पूरे रामचन्द्र पुर गांव में मातम छा गया। पूरे गाँव के लोग मृतक के दरवाजे पर उमड़ पड़े। शव आते ही पूरा माहौल चीत्कार से गमगीन हो गया। चीत्कारों के बीच ग्रामीणों के आंखों में भी आँशु देखे गये वही पत्नी उर्मिला देवी शव देख बार बार बेहोश हो जा रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक गाँव मे ही किराना का दुकान चलाता था और अपने दो पुत्रों के साथ परिवार का पालन पोषण करता था। मृतक का बड़ा पुत्र निहिल उपाध्याय कोटा में रहकर पढ़ाई करता है जबकि छोटा बेटा गांव में रहकर पढ़ाई करता है। मौत की सूचना पाकर जयराम सिंह, नथुनी पाण्डेय, बुलेट सिंह, प्रभुनाथ उपाध्याय, अखिलेश्वर उपाध्याय, संदीप उपाध्याय, मुकुल उपाध्याय, राजेश सिंह, मीठालाल श्रीवास्तव, पिंकु सिंह सहित ग्रामीण शोकाकुल परिजनों को सांत्वना देते नजर आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!