गोपालगंज के भोरे में दो दिनों से लापता था 4 वर्षीय मासूम का शव गन्ने के खेत से बरामद

गोपालगंज में दो दिनों से लापता 4 वर्षीय मासूम के शव मिलने से जहा घर में कोहराम मच गया। वही अज्ञात अपराधियो ने मासूम बच्चे की हत्या कर शव को गन्ने की खेत में फेक कर फरार हो गए थे। घटना भोरे थानाक्षेत्र के पडरौना गाँव की है। मृतक बच्चे का नाम आदर्श कुमार है। वह भोरे के पडरौना गाँव के रहने वाले धर्मेन्द्र राम का पुत्र था। मृतक बच्चे का पिता बाहर मजदूरी करता है।

जानकारी के मुताबिक चार वर्षीय आदर्श कुमार मंगलवार को दिन से लापता था। जिसकी गुमशुदगी की शिकायत भोरे थाना में की गयी थी। भोरे थाना को दिए आवेदन में परिजन ने अपहरण की आशंका जताई थी। बीती रात पुलिस को सुचना मिली की भोरे के पडरौना गाँव के बाहर गन्ने की खेत में किसी बच्चे का शव पड़ा हुआ है। इसी सुचना पर पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए थाने लेकर आई। मृतक बच्चे के परिजनों ने उसकी पहचान आदर्ष के रूप में की। मृतक बच्चे के शरीर पर कोई कपडा नहीं है। उसके नाक से खून बह रहा था। इसके अलावा शरीर पर कई जगह जख्म के निशान है। जिसे देखकर ऐसा लगता है की उसकी हत्या करने के बाद शव को यहाँ फेका गया है।

बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। वही हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एफएसएल की टीम से भी जांच कराने की कवायद शुरू कर दी गयी है। अभी तक मृतक बच्चे के परिजनों ने किसी के खिलाफ हत्या की कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!