गोपालगंज

गोपालगंज में कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही से सैकड़ो छात्र परीक्षा में शामिल होने से हुए वंचित

गोपालगंज में कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही से सैकड़ो छात्र बीए पार्ट वन की परीक्षा में शामिल होने से वंचित हो गए. परीक्षा में शामिल नहीं होने से नाराज सैकड़ो छात्रो ने आज शुक्रवार को जमकर हंगामा किया. आक्रोशित छात्र जिला समाहरणालय मुख्य गेट पर पहुचे और यहाँ गेट का घेराव कर समाहरणालय परिसर में जाने वाले अधिकारिओ कर्मिओ को बाहर ही रोक दिया. छात्रो के हंगामा की वजह से आज दिन भर जिला समाहरणालय परिसर में अफरातफरी का माहौल रहा.

प्रदर्शन कर रहे छात्र प्रफुल्ल कुमार वीर के मुताबिक उन्होंने कुचायकोट के जलालपुर स्थित एसएमडी कॉलेज में बीए में एडमिशन लिया था. यहाँ कॉलेज के प्राचार्य के द्वारा एडमिशन के नाम पर प्रत्येक छात्र से दस दस हजार रूपये की वसूली भी की गयी थी. लेकिन भारी भरकम इतनी राशि लेने के बाद भी उनका बीए पार्ट वन की परीक्षा का एडमिट कार्ड नहीं मिला. कल भी उनका परीक्षा छुट गया. जिसकी वजह से उन्होंने कॉलेज में जमकर तोड़फोड़ किया था.

छात्र चन्दन कुमार ने बताया की कल भी दोबारा एडमिट कार्ड के लिए स्कूल के प्राचार्य के द्वारा एक सौ रूपये प्रत्येक छात्र से वसूली की गयी. उसके बाद भी आज उनका एडमिट कार्ड नहीं मिला है. इसलिए आज वे डीएम एसपी से अपनी मांगो को पूरा करने के लिए यहाँ प्रदर्शन कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!