गोपालगंज

गोपालगंज एसपी ने थानाध्यक्ष एवं एएसआई को शराब बेचने के आरोप में रंगेहाथ किया गिरफ्तार

गोपालगंज एसपी राशीद जमा ने बैकुंठपुर थानाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण महतो को शराब बेचने के आरोप में रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष के साथ एक एएसआई सुधीर कुमार को भी हिरासत में लिया गया है। दोनों के ऊपर थाना परिसर से ही जब्त शराब को बेचने का आरोप है।

सूत्रों से मिली जानकरी के मुताबिक एसपी राशिद जमा को सुचना मिली थी की बैकुंठपुर थानाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण महतो जब्त की शराब का डिलीवरी कर रहे है। इसी सुचना पर वे देर रात बैकुंठपुर थाना पहुचे। यहाँ उन्होंने पहले थाना परिसर की तलाशी ली। इसके बाद थानाध्यक्ष के चेम्बर की जांच की। जांच में पाया की थानाध्यक्ष खुद जब्त शराब की डिलीवरी करने की तैयारी कर रहे है। इसी के आधार पर एसपी ने खुद थानाध्यक्ष और एएसआई को हिरासत में लेकर आगे की कारवाई शुरू कर दी।

एसपी रशीद जमा ने बताया की वे खुद रातभर मामले की जांच कर सुबह गोपालगंज वापस लौटे है। उन्होंने विभागीय आला पदाधिकारियो को मामले की सुचना दे दी है। आगे विभागीय कारवाई के साथ ही शराब अधिनियम के तहत कारवाई की जाएगी।

बता दे की पूरे बिहार में जब्त शराब को नष्ट करने की प्रक्रिया शुरू की गयी थी। इसी कड़ी में बैकुंठपुर में भी जब्त शराब को नष्ट किया जा रहा था। यहाँ थानाध्यक्ष द्वारा जब्त शराब को छुपाकर महज कुछ लीटर शराब को नष्ट किया गया था। फिर बीती रात छुपाकर राखी गयी करीब 40 लाख रूपये की शराब को बेचने की तैयारी थी तभी वे एसपी के हत्थे चढ़ गए। बहरहाल इस घटना के बाद पुलिस में हडकंप मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!