गोपालगंज में युवक ने घर में घुसकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों को मारा चाकू, एक युवक की मौत

गोपालगंज में एक सिरफिरे युवक ने घर में घुसकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों को चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी युवक की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में तड़प तड़प कर मौत हो गयी. जबकि चाकूबाजी में घायल में युवक की माँ और चाची को गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना नगर थाना के इन्दरवा रफ़ी गाँव की है. युवक के मौत के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और मौत के लिए सदर अस्पताल चिकित्सको के ड्यूटी से गयाब रहने को जिम्मेदार ठराया है. 28 वर्षीय मृतक युवक का नाम अशरफ अली है. वह नगर थाना के इन्दरवा रफ़ी के रहने वाले मुर्तुजा अली का पुत्र था.

जानकारी के मुताबिक किसी पुरानी रंजिश को लेकर सीवान के बडहडिया के रहने वाले एक युवक ने घर में घुसकर पहले 28 वर्षीय युवक को चाक़ू मारकर घायल किया. फिर बीच बचाव करने आये युवक की माँ और और उसकी चाची को भी चाक़ू से मारकर गंभीर रूप से घायल का दिया. सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जहा ड्यूटी पर कोई चिकित्सक मौजूद नहीं था.

पूर्व विधायक रियाजुल हक़ राजू का आरोप है की घटना के बाद अगर चिकित्सक सदर अस्पताल में ड्यूटी पर रहते तो शायद मृतक युवक की जान बचायी जा सकती थी. लेकिन इलाज के अभाव में तड़प तड़प उसकी मौत हो गयी.

वही सीएस डॉ अशोक कुमार चौधरी ने बताया की अगर ड्यूटी में लापरवाही के दौरान किसी की मौत हुई है तो इस मामले की जांच की जाएगी. इसके लिए कमिटी का गठन किया जायेगा. कमिटी की जांच रिपोर्ट के बाद दोषी चिकित्सक के खिलाफ कारवाई होगी.

नगर थाना इंस्पेक्टर रवि कुमार सिंह ने बताया की चाकूबाजी की वजह पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है. अभीतक इस मामले में परिजनों ने कोई आवेदन नहीं दिया है. परिजनों के आवेदन के बाद आगे की कारवाई की जाएगी. रवि कुमार ने कहा की इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बहरहाल घटना के बाद सदर अस्पताल में घंटो अफरातफरी का माहौल रहा. यहाँ परिजनों ने सीएस को बंधक बनाकर उनसे तीखी बहस की. बाद में सीएस के जांच के आश्वासन के बाद परिजनों का हंगामा शांत हुआ.

One thought on “गोपालगंज में युवक ने घर में घुसकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों को मारा चाकू, एक युवक की मौत

  • October 2, 2018 at 8:26 pm
    Permalink

    Bro you are doing a great job.. thanks for everything…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!