गोपालगंज में लुट की दो मोटरसाइकिल को पुलिस ने किया बरामद, हथियार समेत दो लुटेरा गिरफ्तार

गोपालगंज जिला के मांझा थाना के सिपाह खास के युवक से लुटी गई बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया. साथ ही दो लुटेरों को एक पिस्टल और चाकू तथा लुट कांड को अंजाम देने वाले बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक रशीद जमा ने बताया कि शनिवार की देर शाम मांझा थाना क्षेत्र के भगवान पुर बाजार के समीप मेला देख लौट रहे सिपाह खास के युवक दीपक कुमार से एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने हथियार के बल पर उसकी बाइक लुट ली थी .जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों के मदद से एक अपराधी को बाइक के साथ पकड़ लिया था. पकड़े गये अपराधकर्मी के निशानदेही पर पुलिस ने उसी थाना के शेख टोली गांव के दीपक पडित को उसके घर से एक पिस्टल एक चाकू और लुट की स्पलेंडर बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया पहला अपराधी दीपक गिरी बताया गया है. जिसके पास से पुलिस ने एक सिवान नंबर की स्पलेंडर बाइक बरामद किया है. इसी बाइक से अपराधियों ने लुट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने लुट की स्पलेंडर बाइक नंबर बीआर-28-पी-5900 को बरामद जबकि दूसरी बाइक बीआर-29-ए-7049 जिससे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने दोनों बाइक बरामद कर लिया है.

गौरतलब है कि बीते 29 सितम्बर को छितौली गांव के समीप किराना व्यवसाई मंजूर आलम उर्फ़ मंत्री स्प्लेंडर प्रो बाइक अल्लापुर एवं छितौली के बीच मांझा-बडहरिया पथ पर चंवर के समीप तीन अपराधियों ने लुट ली थी. जबकि विरोध करने पर पिस्तौल के बट्ट से हमला कर दिया जिसमें वह बुरी से तरह घायल हो गये.

पकड़े गये अपराधियों का नेटवर्क पुलिस खंगाल रही है. पूछताछ के आधार पर कुछ अन्य अपराधी भी हिरासत में लिए गये है. वैसे अपराधियों के पास से पकड़ी गई बाइक की भी जांच पुलिस कर रही है. लेकिन प्रथम दृष्टया पुलिस को ऐसा प्रतीत होता है कि पकड़ी गई बाइक भी चोरी की होगी. पकड़े गये अपराधियों से पूछताछ में बड़े रैकेट के खुलासा की उम्मीद है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार इनका बड़ा रैकेट अगल-बगल के जिले में काम कर रहा है जिन्हें खंगाला जा रहा जल्द ही इस बड़े रैकेट का खुलासा होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!