गोपालगंज

गोपालगंज में महिला सुरक्षा अभियान के तहत इंदिरा शक्ति मोबाइल एप्प का किया गया लोकार्पण

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी के आह्वान पर पूरे बिहार में कांग्रेस पार्टी के द्वारा महिला सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा है. इस कड़ी में गोपालगंज में भी कांग्रेस पार्टी की जिला इकाई ने इंदिरा शक्ति मोबाइल एप्प का लोकार्पण किया. जबकि इस मौके पर इंदिरा शक्ति मिर्ची स्प्रे का लडकियो के बीच वितरण किया गया.

यह लोकार्पण सह वितरण कार्यक्रम गोपालगंज के किसान भवन में आयोजित किया गया था. जिसमे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व बिहार प्रभारी राजेश लिलौठिया भी शामिल हुए.

राजेश लिलौठिया ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा की राहुल गाँधी के आह्वान पर यह बिहार में अभियान चलाया जा रहा है. बिहार में महिलाओ की सुरक्षा को लेकर राहुल गाँधी चिंतित है. इसीलिए आज गोपालगंज में लडकियो के बीच इंदिरा शक्ति मिर्ची स्प्रे का वितरण किया जा रहा है. साथ ही एक मोबाइल एप्प भी उपलब्ध कराया जा रहा है. जिससे विषम परिस्थितियो में यह एप्प चार जगहों पर खुद व खुद कॉल करने लगेगा.

वह इस मौके पर स्थानीय कांग्रेस नेत्री संगीता सिंह ने कहा की बिहार में आये दिन महिलाओ के ऊपर अत्याचार हो रहे है. बलात्कार की घटनाओ में वृद्धि हो रही है. इसी को रोकने के लिए राहुल गाँधी ने राजनीती से परे इस स्प्रे और एप्प को महिलाओ के बीच निशुल्क उपलब्ध कराने का संकल्प लिए है.

इस कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय कांग्रेस नेता ओमप्रकाश गर्ग के द्वारा किया गया था. इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ता और महिलाये, बच्चियां मौजूद थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!