गोपालगंज

गोपालगंज में पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, पति की हुई मौत पत्नी की स्थिति नाज़ुक

गोपालगंज में अनियंत्रित पिकअप वैन के टक्कर से जहा बाईक सवार दम्पति गंभीर रूप घायल हो गए। वही घायल पति के इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी। घटना मांझा थाना के एनएच-28  सिकमी गाव की है। मृतक का नाम ब्रिजनन्द शर्मा है। ये नगर थाना क्षेत्र के काकड़ कुंड गाव निवासी जगु शर्मा के पुत्र थे।

जानकारी के मुताबिक ब्रिजनन्द शर्मा अपनी पत्नी चाँद मुनि देवी के साथ अपने रिश्तेदार के घर दानापुर गए थे। घर वापस लौटने के दौरान ब्रिजनन्द शर्मा छवहीँ पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल लिया। उसके बाद एनएच –28 पर चढ़ने के समय विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन ने ब्रिजनन्द शर्मा बाईक में टक्कर मार दी। जिससे  दोनो पति पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँच  कर दोनो घायलो को  ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहा  इलाज के दौरान ब्रिजनन्द शर्मा की मौत हो गयी जबकि चाँद मुनि देवी की हालत अब भी गंभीर है। मौत की सुचना मिलते ही पीड़ित परिजन सदर अस्पताल पहुच गए है। हर तरफ चीखपुकार मच गया है।

बहरहाल नगर थाना पुलिस ने ठोकर मारकर  भाग रहे पिकअप वैन को हजियापुर के समीप पकड़ लिया है। पिकअप वैन के चालक को हिरासत में लेकर से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!