गोपालगंज

गोपालगंज पहुंचे सीएम नीतीश के प्रतिनिधि के रूप में परिवहन मंत्री, पीड़ित परिजनों से किया मुलाकात

गोपालगंज में जदयू नेता व मुखिया पति उपेन्द्र कुशवाहा की हत्या के चार दिन बीत जाने के बाद भी अपराधियो की जहा गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है. वही पीड़ित परिवार को सांत्वना दिलाने के लिए सीएम नीतीश कुमार के प्रतिनिधि के रूप में परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला आज मंगलवार को गोपालगंज पहुचे. यहाँ परिवहन मंत्री ने पीड़ित मुखिया नीलम देवी से मुलाकात की और उन्हें हर संभव सहायता उपलब्ध कराने और अपराधियो की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया. मंत्री के साथ स्थानीय विधायक व मुख्य सचेतक रामसेवक सिंह , जदयू के जिलाध्यक्ष परमोद कुमार पटेल सहित सैकड़ो की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला ने कहा की उपेन्द्र सिंह कुशवाहा की बीते 14 सितम्बर को दिनदहाड़े अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद भी नामजद अपराधी फरार है. उन्होंने कहा की सीएम नीतीश को इस घटना का काफी दुःख है. वे अस्वस्थ होने के कारण यहाँ नहीं आ सके. लेकिन उन्होंने हमे प्रतिनिधि के रूप में यहाँ भेजा है. वे डीएम और एसपी से इस मामले की रिपोर्ट लेंगे. साथ ही पीड़ित परिजनों की सरकार से जो अपेक्षा है. वह सीएम के सामने रखेंगे.

मौके पर मौजूद स्थानीय विधायक व मुख्य सचेतक रामसेवक सिंह ने कहा की उपेन्द्र कुशवाहा की पत्नी दो बार से मुखिया है. वे खुद पार्टी के सच्चे सिपाही थे. पार्टी को उनकी कमी खलेगी. लेकिन उन्होंने आश्वासन दिया की अपराधी को जो भी सजा का प्रावधान है. उसका दस गुना ज्यादा सजा मिलेगा और अपराधियो की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस ने वारंट जारी करने के साथ ही कुर्की जब्ती की भी प्रक्रिया शुरू कर दी है.

बता दे की जदयू नेता उपेन्द्र कुशवाहा की हथुआ के बरवाकपरपुरा गाँव के समीप दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियो ने गोलिओ से भुनकर हत्या कर दी थी. इसके पूर्व भी उपेन्द्र कुशवाहा पर दो साल पहले उनके ऊपर जानलेवा हमला हुआ था जिसमे वे बाल बाल बाख गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!