Mon. Aug 26th, 2019

गोपालगंज में दूसरी पत्नी संग मिलकर पहली पत्नी की हथौड़ी से पीटकर हत्या, पति गिरफ्तार

गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसड़ी गांव में पारिवारिक विवाद में पति ने अपने दूसरे पत्नी के साथ मिल कर पीट-पीट कर मार डाला। पहली पत्नी की हत्या करने के बाद आठ साल के बेटे के साथ कमरे में उसकी मां का शव बंद कर पति तथा उसकी दूसरी पत्नी घर में बाहर से ताला बंद कर फरार हो गए। पड़ोसियों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़ कर मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना से गांव में दहशत का महौल व्याप्त हो गया।

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के कोन्हवा गांव निवासी मुकेश सिंह की बहन मिंटू सिंह का शादी 15 वर्ष पहले उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसड़ी गांव निवासी स्वर्गीय मैनेजर सिंह के बड़े बेटे केशव सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से मिंटू सिंह का अपने पति के व्यवहार के कारण पटरी नहीं बैठी। आए दिन दोनों मे लड़ाई झगड़ा होता रहता था। इस बीच उन्हें एक बेटा हुआ। बेटा प्रियांशु अब आठ साल का है। इसी बीच केशव सिंह ने दो साल पूर्व थाना क्षेत्र के वृंदावन मौजे गांव निवासी पुतुल देवी के साथ दूसरा विवाह कर लिया। जिससे तीन माह की एक बेटी है। शादी के बाद केशव सिंह की दोनों पत्नियां एक ही घर में रहती थीं। केशव सिंह रोजी रोजगार के लिए में खाड़ी देश कतर के दोहा में एक कंपनी में फोरमैन का काम करता था। तीन दिन पहले ही वह विदेश से अपने घर आया। घर आने पर दोनों पत्नियों के बीच लड़ाई झगड़ा की बात सुन वह गुरुवार की रात अपनी दूसरी पत्नी पुतुल सिंह के साथ मिलकर अपनी पहली पत्नी मिंटू सिंह के चेहरे पर चाकू से गोद कर जख्मी करने के बाद दीवार से लड़ा दिया और हथौड़ी से पीट कर उनकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों पति पत्नी मृतक का शव उनके बेटे प्रियांशु के साथ घर मे बंद कर फरार हो गए। शुक्रवार की सुबह मृतक महिला के बेटे प्रियांशु कुमार ने खिड़की से चिल्लाकर पड़ोसियों को इस घटना की जानकारी दी।

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को बरामद कर लिया। पुलिस ने जांच के दौरान वहां से एक चाकू और हत्या में शामिल एक हथौड़ा भी बरामद किया गया है। उधर, घटना की जानकारी जब मिंटू देवी के मायके वालों को हुई तो वे लोग केशव सिंह को भागने के दौरान पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी है. फरार दूसरी पत्नी पुतुल की तलाश में छापेमारी की जा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!