गोपालगंज के युवा संगठन द्वारा केरला में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एकत्रित किया गया चंदा

गोपालगंज के युवा संगठन बॉयज एंड गर्ल्स क्लब द्वारा केरला में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए शहर भर से चंदा एकत्रित किया गया। क्लब के सदस्यों ने पुरे शहर में घूम-घूम कर कई दुकानों में जाकर चंदा जमा किया। केरल बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए क्लब के सदस्यों ने 7,000 चंदा इकट्‌ठा किया जिसे गोपालगंज जिलाधिकारी अमितेश कुमार पराशर के माध्यम से केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराया गया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी अमितेश कुमार पराशर ने ब्याज़ एंड गर्ल्स क्लब के सदस्यों को पुनीत कार्य में जनसहभागिता निभाने पर धन्यवाद दिया और जिला के सभी संगठनो/जनप्रतिनिधियों से अपील किया है कि ऐसे पुनीत कार्यो में बढ़ चढ़कर भागीदारी करे। जिलाधिकारी अमितेश कुमार पराशर ने क्लब के सदस्यों के माध्यम से चंदा संग्रह में सहयोग देने वाले लोगों का आभार प्रकट किया है।

बॉयज एंड गर्ल्स क्लब के सदस्य ओसामा ने बताया कि पिछले दिनों केरल में बाढ़ की वजह से जानमाल का भारी नुकसान हुआ है। बाढ़ पीड़ितों के लिए मानवता के नाते कुछ सहायता करने की नियत से हमारे क्लब के सदस्यों ने पुरे शहर में घूम-घूम कर चंदा इकट्‌ठा किया। साथ ही हमने लोगो को भी बाढ़ से होने वाले नुकसान के बारे में अवगत कराया जाए ताकि उनमें पीड़ितों के प्रति सकारात्मक भावना उत्पन्न हो।

चंदा संग्रह टीम में बॉयज एंड गर्ल्स क्लब के आशीष अग्रवाल, ओसामा, आसिफ, रोहन, अमान, सैफ, अविनाश, हनी, मोहसिन समेत क्लब के अन्य सदस्य शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!