गोपालगंज में अन्तर्राजिय बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिफ्तार, चोरी की तीन बाइक भी बरामद

गोपालगंज के गोपालपुर पुलिस ने अन्तर्राजिय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. उसने तीन बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों के साथ चोरी की तीन बाइक भी बरामद की है.

गोपालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि एस पी रशीद जमां के निर्देश पर गोपालपुर पुलिस विक्रमपुर गांव के पास वाहन चेक कर रही थी उसी क्रम में बाइक चोर गिरोह का सरगना मनताज आलम अपने दुसरे साथी के साथ चोरी के बाइक से कही जा रहा था. संदेह के आधार पर जब बाइक को रोककर जांच की गई तो बाइक संदेहास्पद दिखा. पूछताछ के क्रम में पता चला कि दोनों शतिर बाइक चोर है. जिसके बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की पूछताछ में पता चला की इस गैंग में और भी सदस्य शामिल है. उनकी  निशानदेही पर एक और सदस्य को पुलिस ने फुलवरिया थाना से गिरफ्तार कर लिया.

बता दें की पकड़े गये चोर में सरगना विक्रमपुर गांव के मनताज आलम उसी गांव का राहुल कुमार सिंह तथा उनकी निशानदेही पर फुलवरिया थाना के वालेपुर गांव के इसरुद्दीन मियां को गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस ने मनताज आलम के घर से कांड संख्या 36/18 में चोरी गई पैसन प्रो यूपी-57-जेड 7057 को कांड संख्या 146/18 में सुजकी बाइक बीआर-28 एल 1296 म्न्ताज और राहुल के पास से तथा 147/18 में स्पलेंडर बाइक बीआर-28-इ-5862 को फुलवरिया थाना इसरुद्दीन मियां के घर से बरामद किया.

मनताज का गैंग एक बड़ा गैंग है जो की यूपी से लेकर  बिहार तक बाइक की चोरी करतें है.पूछताछ में पता चल की लगभग 12 से 13 सदस्य इनके गैंग में काम कर रहे है.पुलिस उनके अन्य साथियों के तलाश में जुट गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि कुछ सदस्य यूपी के रहने वाले इनके गैंग में शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!