गोपालगंज पुलिस की सामने आई संवेदनहीनता, सड़क के किनारे 18 घण्टे से पड़ा है लावारिस शव

गोपालगंज के थावे में 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने से उस वक्त सनसनी फैल गई. जब कल स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि NH85 के किनारे DAV स्कूल के सामने एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. सुचना के बाद कल सोमवार को थावे पुलिस मौके पर पहुचकर शव की शिनाख्त करने की कोशिश भी की। मृतक का शव पूरी तरह से सड़ गया है। जिसकी वजह से मृतक की पहचान मुश्किल है। शव को देखने से ऐसा लगता है की पूर्व में ही उसकी हत्या कर शव को एनएच के किनारे फेक दिया गया है। यह पूरा मामला गोपालगंज-सीवान एनएच 85 के किनारे थावे थाना के समीप की है।

लेकिन सबसे बड़ी विडंबना यह है कि यह शव पुलिस की जानकारी के बावजूद पिछले 18 घंटे से सड़क के किनारे यूही लावारिस पड़ा हुआ है। शव का का अबतक पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है। जिसकी वजह से शव के आसपास आवारा पशु मंडरा रहे हैं और कुत्ते का निवाला बन रहे हैं।

यह गोपालगंज का कोई पहला मामला नहीं है जब शव को यूही लावारिस छोड़ दिया जाता है जो आवारा पशुओ के निवाला बनते है। इसके पहले भी यहाँ कई घटनाएं हो चुकी हैं। इस बार भी पुलिस की लापरवाही से शव युही लावारिस पड़ा हुआ है। गोपालगंज पुलिस ऐसे मामलो में बिल्कुल संवेदनहीन बन गयी है और अभीतक सबक लेने को तैयार नहीं है। ऐसी आशंका है कि मृतक की कुछ दिन पूर्व हत्या कर उसके शव को यहाँ फेक दिया गया है। जहाँ शव पड़ा हुआ है वहा से थावे थाना महज 100 मीटर की दूरी पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!