गोपालगंज के हथुआ सुगर मील से चोरी के लोहा सहित स्कूल बैन ज़ब्त, एक चोर गिरफ़्तार

गोपालगंज पुलिस ने बंद पड़े हथुआ चीनी मिल से चोरी करते एक चोर को रंगेहाथ पकड कर गिरफ्तार कर लिया एवं चोरी की सामान के साथ एक स्कूली वैन को भी जब्त कर लिया. जबकि पुलिस को चकमा देकर दो अन्य चोर भागने में सफल रहे. यह कारवाई मीरगंज पुलिस ने हथुआ चीनी मिल गेट के पास की. पकडे गए आरोपी का नाम नसरुल्लाह मिया है. वह निजी स्कूल वैन का ड्राईवर है. किसी को शक न हो इसलिए स्कूली वैन में बैठकर तीन चोर दिनदहाड़े मीरगंज स्थित बंद पड़े हथुआ चीनी मिल में घुसकर कबाड़ पड़े लोहे की मशीनों की चोरी कर बाहर निकल रहे थे. गुप्त सुचना के आधार पर मीरगंज पुलिस ने छापामारी कर कबाड़ की मशीनों से लदे स्कूली वैन को जब्त कर लिया. जबकि इस मामले में एक चोर को रंगेहाथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि दो अन्य चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये.

हलाकि पकडे गए आरोपी ने खुद को बेगुनाह बताते हुए कहा की उसे किराए पर तय कर चीनी मिल में लाया गया था. जहा से चोरी के सामान को उसकी गाड़ी में रखकर कुछ लोग कही दूसरी जगह पहुचाने की बात कर रहे थे. तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया. बहरहाल मीरगंज पुलिस फरार अरोपियो की पहचान में जुट गयी है.

बता दे की मीरगंज के इस बंद पड़े हथुआ चीनी मिल से हर साल लाखो रूपये के मशीनों की चोरी हो रही है. जिसकी वजह से यह चीनी मिल अब पूरी तरह खाली हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!