Mon. Aug 26th, 2019

गोपालगंज में बंद के समर्थन में सड़कों पर उतरे राजद कार्यकर्ता, बाइक रैली निकालकर किया प्रदर्शन

पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के मूल्य में बेतहासा वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस द्वारा बुलाये गए भारत बन्द के समर्थन में गोपालगंज में भी आज सुबह से ही राजद के सैकड़ों कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष रेयाजुल हक राजू के नेतृत्व में बाइक पर सवार हो कर शहर में निकल गए और दुकानों को बंद कराया। राजद कार्यकर्ता झंडा बैनर के साथ पूरे शहर कर भ्रमण करते रहे और दुकानों को बंद कराया। बाद में वे स्टेट बैंक चौक पर धरना पर बैठ कर आवागमन बाधित कर दिया।

राजद के जिला अध्यक्ष रेयाजुल हक राजू ने केंद सरकार पर पुंजिपतियो का समर्थक होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब से केंद में भाजपा की सरकार बनी है गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कच्चे तेल के भाव लगातार गिरने के बाद भी डीजल पेट्रोल के दामों में बेतहासा वृद्धि कर सरकार ने पूंजीपतियों को फायदा पहुचाने का कर कर रही है। रेयाजुल हक राजू ने कहा कि यदि शिघ्र पेट्रोलियम पदार्थो की कीमतों में कमी नही हुई तो इससे भी बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा।

मौके पर राजद नेता सुरेश चौधरी, इम्तेयाज़ अली भुट्टो, महंथ सत्यदेव दास, उद्धव प्रसाद यादव, कंचन प्रसाद, अरविंद कुमार पप्पू, राजा राम मांझी, विशाल यादव, संजीव सिंह, फ़ैज़ अकरम, मो सोनू, अनिल प्रजापति, अरुण सिंह, शाह आलम, मूसा यादव, सुरेश प्रसाद यादव, सुनील कुमार बारी, नर्वदेश्वर मिश्रा, कृष्णा यादव, राकेश तिवारी, बिरेन्द्र प्रसाद श्रीवास्तव, परवेज़ आलम, नसबुल ऐन सिद्दीकी और राहुल यादव आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!