गोपालगंज की सीमा में घुसे यूपी के पुलिस कर्मियों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, घंटों बनाए रखा बंधक

गोपालगंज की सीमा में प्रवेश करना यूपी पुलिस को उस वक़्त महंगा पड़ गया जब उग्र ग्रामीणों ने वर्दी में बिहार की सीमा में घुस आये यूपी पुलिस के जवानों की बेरहमी से पिटाई कर दी और उन्हें बंधक बना लिया। घटना कटेया थाना क्षेत्र के पंचदेवरी प्रखंड के मचवाँ गांव की है।

बताया जाता है कि पंचदेवरी प्रखंड के मचवाँ गांव निवासी इसमाइल मियां के बेटे सलाउद्दीन अंसारी अपनी JAH02/AJ8457 नंबर की बेलोरो गाडी यूपी के तमकुही राज से बनवाकर अपने घर लौट रहे थे। तभी यूपी और बिहार की सीमा से सटे डिबनी बाजार के पास कुछ पुलिस वालों ने इन्हें रोकना चाहा पर वे उनके भय से नहीं रूके और अपने गांव की तरफ भागने लगे। जिसपर पुलिस वाले इनका पीछा करते हुए इनके गांव पहुंचे गए। गांव पहुचकर जैसे ही सलाउद्दीन ने अपनी गाडी रोकी पुलिसवालों ने उन्हें गाडी से बाहर खींचकर बुरी तरह पीटने लगे। सलाउद्दीन को पीटते देख ग्रामीण इकट्ठे हो गए और बीच-बचाव करने लगे। जिसपर उन्होंने कुछ अन्य लोगों पर भी हाथ उठा दिया। जिसके चलते ग्रामीण भडक गए और सभी पुलिसवालों को जमकर पीटाऔर उन्हें बंधक बना लिया।

थोड़ी ही देर में यह घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। घटना की सूचना पाकर उत्तर प्रदेश के सेवरही विधानसभा के पूर्व विधायक बाल्टी बाबा उर्फ जगदीश चंद्र मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे और किसी भी तरह बीच-बचाव कर बंधक पुलिस वालों को मुक्त कराया। घटना की सूचना मिलते ही पंचदेवरी ओपी इंचार्ज मतौवर राम भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा स्थिति का जायजा लिया तो वहीं सलाउद्दीन अंसारी को उनके परिजन उपचार के लिए नजदीकी रेफरल अस्पताल ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!