गोपालगंज

गोपालगंज राजेन्द्र बस स्टैंड में हुआ धमाका, एक शख्श जख्मी, स्थिति नाज़ुक, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज में बुधवार की देर रात उस वक़्त अफरातफरी मच गयी. जब एक धमाका हुआ और इस धमाके में दवा व्यवसायी सह अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए. पीड़ित के सिर में गहरे जख्म के निशान है. घटनास्थल पर भी काफी मात्रा में खून बिखरा हुआ था. धमाका किस चीज का था. किसी बन्दुक से गोली छूटने या फिर बम के फटने की अभी तक इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है. पीड़ित के मुताबिक उन्हें बस धमाके की आवाज सुनाई दी और उसके बाद वे घायल होकर बेहोश हो गए. घटना नगर थाना थावे रोड स्थित राजेंद्र बस स्टैंड की है.पीड़ित व्यक्ति का नाम सुमन बरनवाल है. वही नगर थाना के पुरानी चौक का रहने वाला है.

पीड़ित के मुताबिक वह कल देर शाम बनारस जाने के लिए बस पकड़ने राजेन्द्र बस स्टैंड में खड़ा था. इसी दौरान तेज धमाके की आवाज सुनाई दी. धमाके के बाद वह घायल हो गए. उसे यह पता नहीं चल पाया की यह धमाका किसी बन्दुक की थी या फिर किसी बम के फटने की.

हालाकि जब यह घटना हुई तब बस स्टैंड में अमूमन लोगो की संख्या कम होती है. जिसकी वजह से स्थानीय लोग भी अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाए है की आखिर पूरा मामला क्या है. हलाकि गंभीर रूप से घायल पीड़ित को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जहा उसके सिर में गहरे जख्म के निशान है. पीड़ित को गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पूर्व विधायक रियाजुल हक़ राजू सहित दर्जनों की संख्या में लोग अस्पताल पहुचे और पीड़ित का हालचाल जाना.

इस मामले में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ मुकेश कुमार ने बताया की सिर में जख्म के गहरे चोट है. लेकिन यह किसी गोली लगने से नहीं बल्कि चोट के निशान है.

बहरहाल नगर थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!