Fri. Aug 23rd, 2019

गोपालगंज से अपहृत तीन बहनों की बरामदगी को लेकर शहर में निकला मशाल जुलुस

गोपालगंज नगर थाना के चीनी मिल रोड से अपहृत तीन बहनों का जहा अबतक कोई सुराग नहीं लग सका है. वही आज सोमवार को अपहृत बच्चियो की बरामदगी को लेकर मशाल जुलुस का आयोजन किया गया. यह मशाल जुलुस बहुत ही बड़े पैमाने पर आयोजित किया गया था. जिसमे सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए. मशाल जुलुस के माध्यम से प्रदर्शनकारियो ने जिला प्रशासन और बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस मशाल जुलुस में थावे के मीरअलीपुर गाँव के सैकड़ो युवा भी शामिल थे.

दरअसल बीते 27 अगस्त को थावे थाना के मीरअलीपुर गाँव की तीन बहने नेहा कौशर, नगमा और सैयत का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया. इस अपहरण के बाद से ही पुरे इलाके में सनसनीफ़ैल गयी. जबकि पीड़ित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.
आज अपहरण के 7 दिन बाद भी नगर थाना पुलिस इस मामले में अबतक कोई ठोस सुराग पता नहीं लगा सकी है की आखिर इन बच्चियो का अपहरण कर कहा रखा गया है.

हलाकि इस मामले में नगर थाना पुलिस को एक मौलवी की तलाश है. जो इन बच्चियो के अपहरण के बाद से ही फरार है. इसी मामले को लेकर कल जन अधिकार पार्टी के बैनर तले जमकर प्रदर्शन और हंगामा किया गया था. वही आज भी सोमवार की देर शाम पुरे शहर में मशाल जुलुस निकालकर अपहृत बच्चियो की बरामदगी के लिए प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शकारियो ने बरामदगी नहीं होने पर पुरे जिले में चक्का जाम करने की धमकी दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!